बड़े रूह बाबा कार्तिक आर्यन का छोटे रूह बाबा से हुआ सामना, वीडियो देख हंस-हंस कर लोटपोट हुए फैंस

बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 की सफलता का जश्न मना रहे है. रिलीज के इतने दिन बाद भी फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 03:42 PM IST
  • कार्तिक से मिले छोटे रूह बाबा
  • बच्चे की एक्टिंग देख एक्टर की छूटी हंसी
बड़े रूह बाबा कार्तिक आर्यन का छोटे रूह बाबा से हुआ सामना, वीडियो देख हंस-हंस कर लोटपोट हुए फैंस

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हिंदी सिनेमा में सबसे दमदार कलाकारों की सूची में शामिल हो चुके हैं. जहां इस साल बड़े से बड़े सुपरस्टार की फिल्म धूल चाटती नजर आईं. वहीं कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. भूल भुलैया 2 का जादू आज भी फैन्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है और इसका सबूत हाल में ही देखने को मिला जब बड़े रूह बाबा यानी कार्तिक का सामना छोटे रूह बाबा से हुआ.

छोटे रूह ने गाया-'आमिजे तुमार छुन...छुन...छुन'

फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन का रूह बाबा का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने कार्तिक स्टाइल में रूह बाबा के लुक को खूब फॉलो किया. इस बीच कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कार्तिक एक छोटे रूह बाबा के साथ दिखाई दे रहे हैं. दरअसल ये छोटा रूह बाबा कार्तिक आर्यन का नन्हा फैन है, जो रूह बाबा के लुक में तैयार हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वीडियो में आगे देखने पर आपको पता लगेगा कि कार्तिक आर्यन और ये छोटा रूह बाबा फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग आमी जे तोम्हार को गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं. गाना सुनकर कार्तिक की हंसी छूट जाती है. 

फैंस को पसंद आया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्टर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. इश वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा वार देखा और लाइक किया जा चुका है. फैंस कमेंट बॉक्स में बच्चे और कार्तिक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगे एक्टर

'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक के पास बड़े प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हैं. इनमें शहजादा, 'फ्रेडी', 'कैप्टन इंडिया', और कियारा आडवाणी के साथ 'सत्य प्रेम की कथा' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: चलती हुई एलिवेटर पर करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने की ऐसी हरकत, आप-पास खड़े लोगों ने शर्म से झुकाली आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़