जब मिल बैठे बिजनेस और कॉमेडी के सरताज, अशनीर ग्रोवर ने लिखा मजेदार कैप्शन

Shark Tank Season 2: अशनीर ग्रोवर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की. फोटो में सुनील ग्रोवर और अशनीर सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए अशनीर ने एक कैप्शन दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 01:24 PM IST
  • 'शार्क टैंक' का सीजन 2 आ रहा जल्द
  • अशनीर ग्रोवर दिखेंगे एक नए अवतार में
जब मिल बैठे बिजनेस और कॉमेडी के सरताज, अशनीर ग्रोवर ने लिखा मजेदार कैप्शन

नई दिल्ली: टीवी शो 'शार्क टैंक इंडिया' में कभी जज की कुर्सी संभाल चुके अशनीर हमेशा अपने मुंहतोड़ जवाब और लोगों को रिएलिटी चेक देने में विश्वास रखते हैं. अशनीर ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में बिजनेस के बेताज बादशाह को कॉमेडी के बादशाह सुनील ग्रोवर के साथ देखा गया. सोशल मीडिया पर दोनों को एक साथ देख फैंस खूब मजे ले रहे हैं.

अशनीर ने लिखा

अशनीर ग्रोवर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की. फोटो में सुनील ग्रोवर और अशनीर सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए अशनीर ने एक कैप्शन दिया जिसे सभी बेहद पसंद कर रहे हैं. अशनीर लिखते हैं 'टीवी के दो सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग ग्रोवर्स.'

फैंस का रिएक्शन

फैंस भी जमकर पोस्ट पर प्यार लूटा रहे हैं. एक फैन ने तो ये सलाह दे डाली कि आप दोनों को मिलकर स्टार्टअप फाउंडर्स के साथ कॉमेडी शो बनाना चाहिए. वहीं दूसरे ने कहा जब दो सबसे इंटेलिजेंट और एंटरटेनिंग पर्सन एक दूसरे से मिलते हैं. कुछ लोगों ने कमेंट में उनके ही फेमस डायलॉग को लिखा है कि 'ये सब दोगलापन है'. एक यूजर ने तो ये कह दिया कि ये तो 'राहुल गांधी वाली ही टी शर्ट है 45,000 की'.

'शार्क टैंक इंडिया' का दूसरी सीजन

सोनी टीवी के बहुचर्चित शो 'शार्क टैंक इंडिया' का पहला सीजन काफी पसंद किया गया है. इसका दूसरा सीजन भी जल्द ही सामने आने वाला है. 'शार्क टैंक इंडिया' सीजन 2 का रजिस्ट्रेशन भी जारी हो गया है. पहले सीजन में अशनीर ग्रोवर के साथ जज की कुर्सी पर विनीता सिंह, अनुपम मित्तल, गजल अलघ, अमन गुप्ता, नमित तापर और पीयूष बंसल दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा गया नाम, अब चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़