तिरुपति बालाजी मंदिर में रोईं अर्चना गौतम, स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप

Archana Gautam Video: बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लाखों फैंस का दिल चुकी अर्चना गौतम का वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है. एक्टिंग के बाद एक्ट्रेस राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं. अर्चना उत्तर प्रदेश के मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 08:29 PM IST
  • अर्चना गौतम का वीडियो हुआ वायरल
  • तिरुपति बालाजी मंदिर के स्टाफ पर लगाए आरोप
 तिरुपति बालाजी मंदिर में रोईं अर्चना गौतम, स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: Archana Gautam Video: बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लाखों फैंस का दिल चुकी अर्चना गौतम का वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है. एक्टिंग के बाद एक्ट्रेस राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं. अर्चना उत्तर प्रदेश के मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं. सोशल मीडिया उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाती हुईं नजर आ रही हैं. 

अर्चना गौतम ने लगाए ये आरोप 

एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने ट्वीट कर तिरुपति बालाजी के अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं उन्होंने ट्वीट में लिखा- ''भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी मैं महिलाओं के साथ अभद्रता करते,यह टीटीडी के कर्मचारी पर कार्यवाही होनी चाहिए.  मैं आंध्रा गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं. और यह VIP दर्शन के नाम पर 10500 एक आदमी से लेते हैं. इसे लूटना बंद करो . यह टीटीडी के कर्मचारी पर कार्रवाई होनी चाहिए. अर्चना गौतम ने अपने ट्वीट में इंडियन नेशनल कांग्रेस को भी टैग करते हुए वीडियो ट्वीट किया है. 

सरकार की अपील 
एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह शुरुआत में टिकट के बारे में बताती है तभी मंदिर का स्टाफ उनसे फोन लेने की कोशिश करता है इसके अलावा रिकॉर्डिंग बंद करने को बोलता है, लेकिन रिकॉर्डिंग ऑन रखती हैं इस दौरान एक्ट्रेस रोती भी है और मंदिर स्टाफ पर अपना गुस्सा भी जाहिर करती हैं. वहीं उन्होंने वीडियो में आंध्र प्रदेश की सरकार से अपील किया है कि यहां आकर इनके इस रवैये को देखे और कहती है कि VIP दर्शन के नाम पर  भक्तों से पैसे लूटने का धंधा बंद करें. 

कौन हैं अर्चना गौतम?
अर्चना गौतम ने एक्टिंग के बाद यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में वह हस्तिनापुर सीट से लड़ी थीं. चुनाव में वह हार गई थी. अर्चना 2014 में मिस यूपी का ताज भी जीत चुकी हैं. इसके अलावा वह मिस कॉस्मोस में भारत में प्रतिनिधत्व कर चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में होगी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की एंट्री! मेकर्स ने किया अप्रोच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़