26 साल की अपूर्वा राय चलीं Mrs Universe 2023 जीतने, 3 साल के बेटे की हैं मां!

Mrs Universe 2023:  बेंगलुरू की रहने वालीं अपूर्वा राय इस बार भारत को मिसेज यूनिवर्स में रिप्रेजेंट करने वाली हैं जहां मिस यूनिवर्स में भारत का खाता इस बार खाली रहा उम्मीद है कि इस बार कोई ना कोई कमाल जरूर होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 11:46 AM IST
  • अपूर्वा राय कभी थीं मॉडल
  • एक दशक बाद फिर भरी उड़ान
26 साल की अपूर्वा राय चलीं Mrs Universe 2023 जीतने, 3 साल के बेटे की हैं मां!

नई दिल्ली: मैं अपूर्वा राय एक बिजनेसवुमेन, प्रोफेशनल कॉस्मेटेलॉजिस्ट, मैं 26 साल की हूं और पवन शेट्टी की बीवी हूं और एक 3 साल के बच्चे की मां हूं' अपूर्वा राय ने अपना ये इंट्रोडक्शन साउथ पैसिफिक एशिया यूनिवर्स कंपीटिशन में दिया था और खिताब अपने नाम किया था. अब 26 साल की ये हसीना विश्व पटल पर सुनहरे अक्षरों से अपना नाम दर्ज करवाने के लिए निकल पड़ी हैं. जल्द ही मिसेज यूनिवर्स 2023 के मंच पर हम इन्हें कंपीट करते हुए देखेंगे.

अपूर्वा की जब हुई शादी

मॉडलिंग के लिए अपूर्वा का प्यार शादी से पहले ही शुरू हो गया था. फेमिना मिस इंडिया 2016 की अपूर्वा फाइनल्सिट थीं लेकिन कुछ कारणों की वजह से वो आगे इस सफर को जारी नहीं रख पाईं. शादी के बाद अपूर्वा फिर से मिसेज यूनिवर्स बनने का सपना देख रही हैं. कहती हैं कि लोग सोचते हैं कि शादी और बच्चे आपके करियर में बाधा है लेकिन मैं ऐसा नहीं सोचती हूं.

देखें सपने

अपूर्वा 2023 में बुल्गारिया में आयोजित हो रहे इवेंट में हिस्सा लेंगी. अपूर्वा बेंगलुरू की रहने वाली हैं और उनका तीन साल का बच्चा भी है. आज अपूर्वा कई महिलाओं के लिए एक इंस्पीरेशन हैं. वो ना केवल सपने देखती हैं बल्कि सपने पूरे करने के लिए मेहनत भी करती हैं. वो ग्लैमरस हैं, बोल्ड हैं और हमेशा अपने जवाबों से सबको हैरान करती हैं.

अपूर्वा करना चाहती हैं इंस्पायर

अपूर्वा राय और महिलाओं को भी मोटिवेट करना चाहती हैं. वो चाहती हैं कि महिलाएं खुद पर भरोसा रखें. अपूर्वा के लिए जिंदगी का ये नया दौर बेहद खूबसूरत है. जहां एक दशक के बाद वो फिर से अपना सपना पूरा करने चलीं वहीं उनके पति पवन शेट्टी एकर प्राउड हस्बैंड की तरह उनके साथ खड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़