Video: क्रॉप टॉप पहन तिरंगा फहराना अंजलि अरोड़ा को पड़ा भारी, हुईं ट्रोल

जब अंजलि अरोड़ा के MMS की बातें सामने आने लगीं तब आजमा फला ने भी एक वीडियो शेयर किया था उस वीडियो में आजमा ने कहा था कि जिस लड़की ने मेरे गारमेंट्स फेंके थे आज वही लड़की बिना गारमेंट्स के पाई गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 01:21 PM IST
  • तिरंगा हाथ में लिए अंजलि अरोड़ा आईं नजर
  • यूजर्स बोले तिरंगे के जगह ये क्या दिखा रही हो
Video: क्रॉप टॉप पहन तिरंगा फहराना अंजलि अरोड़ा को पड़ा भारी, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली: कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' सीजन वन में मुन्नवर की कठपुतली कहलाने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं. पहले एक लीक हुए MMS को अंजलि अरोड़ा का वीडियो बताकर सर्कुलेट किया गया. फिर आजमा फला ने भी अंजलि को 'करमजली' कह दिया. अब स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति दिखाने की जगह अंजलि अरोड़ा ने अपना हुस्न दिखा दिया और ट्रोल हो गई.

क्रॉप टॉप में लहाराया तिरंगा

अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो में अंजलि ने जींस और क्रॉप टॉप पहना हुआ है. स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेशन के दौरान वो तिरंगा लहराते हुए नजर आईं. ऐसे में यूजर्स ने उनको जमकर ट्रोल कर दिया. अंजलि अरोड़ा के लिए तो ट्रोल होना अब रोज की बात हो गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वीडियो पर आए ताबड़तोड़ कमेंट

वीडियो को तो लोगों ने जमकर शेयर किया लेकिन गलत वजह से. यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि 'ये तिरंगे को नहीं खुद को दिखा रही हैं'. एक यूजर ने इसे 'राष्ट्रीय ध्वज का अपमान' बताया तो किसी ने 'इसे दिखावा बताया'. इस तरह अंजलि अरोड़ा की देशभक्ति का मजाक बन गया.

आजमा फला ने कह दी ये बता

जबसे अंजलि अरोड़ा के एमएमएस की खबरें आई हैं तबसे यूजर्स उनके पीछे हाथ धो कर पड़ गए हैं. अंजलि अरोड़ा के एमएमएस पर तो आजमा फला ने भी एक वीडियो शेयर किया था उस वीडियो में आजमा ने कहा था कि 'जिस लड़की ने मेरे गारमेंट्स फेंके थे आज वही लड़की बिना गारमेंट्स के पाई गई है'. वैसे अंजलि अरोड़ा ने वीडियो को फेक बताया था और कहा था कि 'महज कुछ व्यूज के लिए लोग ये ओछी हरकत कर रहे हैं'.

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला का दोस्त निकला आस्तीन का सांप, पिता बलकौर सिंह ने किया इतना बड़ा दावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़