अंजलि अरोड़ा माथा टेकने पहुंची हाजी अली, तो यूजर्स ने लगाई क्लास

सोशल मीडिया पर अंजलि का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में Anjali Arora ने सूट पहना है और हाजी अली दरबार में माथा टेकने पहुंची हैं. वीडियो में वो बेहद संस्कारी और भारतीय लुक में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 08:37 PM IST
  • हाजी अली में पहुंची अंजलि अरोड़ा
  • यूजर्स ने याद दिलाए पुराने कर्म
अंजलि अरोड़ा माथा टेकने पहुंची हाजी अली, तो यूजर्स ने लगाई क्लास

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपने डांस मूव्स से तहलका मचाने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं. जबसे उनका MMS वायरल हुआ है लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में दिख रही लड़की को अंजलि अरोड़ा बताया जा रहा है वहीं अंजलि ने इन सब दावों को गलत करार दिया है. ऐसे में अंजलि को हाल ही में हाजी अली में स्पॉट किया गया.

हाजी अली पहुंची अंजलि

सोशल मीडिया पर अंजलि का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में अंजलि ने सूट पहना है और हाजी अली दरबार में माथा टेकने पहुंची हैं. वीडियो में वो बेहद संस्कारी और भारतीय लुक में नजर आ रही हैं. जहां हमेशा उन्हें बोल्ड अंदाज में देखा जाता है वहीं वो सूट सलवार में बेहद प्यारी लग रही हैं. ऐसे में कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली

हाजी अली में अंजलि को देख यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं. कई कमेंट्स जहां उन्हें स्ट्रांग रहने के लिए और हमेशा खुश रहने के लिए विशेज दी जा रही हैं. वहीं एक यूजर कहता है कि अब संस्कारी बनने से क्या होगा, वहीं दूसरा MMS को लेकर टारगेट करता है. इसी तरह दूसरे यूजर्स ने भी MMS को लेकर बार-बार परेशान किया.

क्या है MMS की हकीकत

अंजलि अरोड़ा से जब भी वीडियो के बारे में पूछा जाता है वो कहती हैं कि ये वीडियो उनका नहीं है, बदनाम करने की साजिश है. जब कोई आपकी जगह नहीं ले पाता है तो वो आपको बदनाम करने की कोशिश करता है. वहीं अपने हर इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा अपने परिवार और भाई-बहनों की दुहाई देतीं नजर आती हैं. लगता है कि ये MMS उनका पीछा नहीं छोड़ने वाला है. 

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल ने अपने गाने से किया इमोशनल, गाया-'आंखें मेरी हर जगह ढूंढे तुझे हर दफा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़