Ananya Panday ने की नो फिल्टर सेल्फी शेयर, ट्रोलर्स बोले - 'पांडे छी टुथपेस्ट तो कर लेतीं'

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे को हाल ही में ट्रोलर्स ने उनकी नो मेकअप लुक के बाद ट्रोल करना शुरू कर दिया. उन्होंने बेहद क्यूट सेल्फी शेयर की थी जिसे देखने के बाद उन्हें कार्तिक आर्यन से कंपेयर कर दिया गया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 11:22 AM IST
  • अनन्या पांडे को सेल्फी पोस्ट करना पड़ा महंगा
  • एक्ट्रेस के पीछे पड़ी ट्रोलर्स की फौज
Ananya Panday ने की नो फिल्टर सेल्फी शेयर, ट्रोलर्स बोले - 'पांडे छी टुथपेस्ट तो कर लेतीं'

नई दिल्ली: अनन्या पांडे ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी. ऐसे में एक्ट्रेस को इस बात की हमेशा से चिंता रहती हैं कि कोई उन्हें सीरियसली नहीं लेता है. जहां अनन्या पांडे की झोली में लाइगर जैसी कमाल की फिल्म गिरी. वहीं सिनेमाघरों में फिल्म बुरी तरह से पिटी. ऐसे में अनन्या पांडे को उनकी हर तस्वीर के लिए ट्रोल किया जाता रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अनन्या कि नो फिल्टर सेल्फी

हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने फैंस के लिए एक नो फिल्टर सेल्फी शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने कर्ली हेयर्स की तारीफ की. पॉजिटिव स्माइल और नो मेकअप के साथ अनन्या पांडे बेहद क्यूट लग रही थीं. ऐसे में कैप्शन में लिखीत हैं कि ये मेरी पसंदीदा फोटो है. खैर इस पर भी ट्रोलर्स ने उनके जमकर मजे लिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ट्रोलर्स ने किया जमकर ट्रोल

अनन्या पांडे की इस तस्वीर पर तरह तरह के कमेंट्स आए. एक तरफ ज्यादातर लोगों को वो बेहद क्यूट लग रही थीं. वहीं एक ट्रोलर ने लिखा ब्यूटी विद नो ब्रेन जबकि दूसरे ने लिखा कि पांडे छी टूथपेस्ट तो कर लेतीं. वहीं एक यूजर ने उन्हें दातों को सफेद करने के लिए डिपेंडेंट टूथपेस्ट की सलाह दे डाली.

कार्तिक आर्यन से जोड़ा नाम

वहीं अनन्या पांडे का नाम कार्तिक आर्यन से भी जोड़ा जाने लगा. दोनों को कंपेयर कर लिखा जा रहा है. एक कमेंट में लिखा गया है कि लंबे बालों के साथ आप बिलकुल कार्तिक आर्यन लग रही हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि वो अपना फोन फेंकने वाला था लेकिन अच्छा हुआ नहीं फेंका वर्ना ये सेल्फी कैसे देख पाता.

अनन्या पांडे हैं बिजी

'लाइगर' के पिटने के बाद अब अनन्या पांडे के पास आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2'. उम्मीद है कि वो लीक से हटकर इस फिल्म मेंअपनी एक्टिंग का तड़का लगा पाएंगी. फिलहाल वो लगातार हो रहे ट्रोल्स का कभी जवाब नहीं देती हैं. उनकी मां भावना पांडे अक्सर उन्हें लेकर परेशान रहती हैं.

ये भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection: 'दृश्यम 2' जल्द ही कलेक्शन में छोड़ेगी 'ब्रह्मास्त्र' को पीछे, 3 दिन में की बंपर कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़