अमिताभ बच्चन के फैन ने तोड़ी सिक्योरिटी, पांव से लिपटकर बहाए आंसू

अमिताभ बच्चन के चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में उन्हें घर जलसा के बाहर लगातार फैंस की कतार बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में एक बेहद इमोशनल करने वाली एक पोस्ट उन्होंने लिखी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 08:47 AM IST
  • अमिताभ बच्चन को नन्हे फैंस ने सुनाई चिट्ठी
  • इमोशनल होकर तोड़ी सिक्योरिटी
अमिताभ बच्चन के फैन ने तोड़ी सिक्योरिटी, पांव से लिपटकर बहाए आंसू

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन यानी बॉलीवुड के शंहशाह यानी की सबके चहेते बिग बी. उनकी फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके अलग-अलग तीन पीढ़ियों में कई चाहने वाले हैं. ऐसे में उनकी एक झलक के लिए दीवाने लोग हर रविवार जलसा के बाहर बेसब्री से उनका इंतजार करते हैं. ऐसा ही कुछ इस रविवार को भी हुआ.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में हाल ही में इस पूरी घटना को बताया. अमिताभ ने लिखा कि ये छोटा सा लड़का इंदौर से आया था जिसने 4 साल की उम्र में डॉन देखी थी और फिर वहीं ठहर गया. मेरे डायलॉग, मेरी लाइन्स और मुझसे मिलने की एक लंबे समय से तमन्ना थी. उसकी ये ख्वाहिश आंसू बनकर छलक रही थी. उसने खुद को मेरे पांव में झुका दिया. जो मुझे पसंद नहीं ...लेकिन.

अमिताभ का लिया ऑटोग्राफ

अमिताभ बच्चन की एक पेंटिंग उस नन्हे लड़के ने बनाई थी जिसपर अमिताभ ने अपना ऑटोग्राफ भी दिया. इसके बाद लड़के ने अपने पिता की लिखी एक चिट्ठी अमिताब बच्चन को सुनाई. अमिताभ बच्चन का कहना है कि ऐसे खास मौके उन्हें अक्सर इमोशनल कर देते हैं.

फिल्मों से जीत रहे दिल

अमिताभ बच्चन लगातार अपनी फिल्मों का कारवां जारी रखकर फैंस से जुड़े हुए हैं. गुडबॉय के बाद उनकी ऊंचाई को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया. जिंदगी के हर पड़ाव में अपनी पसंद की फिल्में और लीक से हटकर स्क्रिप्ट्स से वो लगातार फैंस को सरप्राइज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection: 'दृश्यम 2' जल्द ही कलेक्शन में छोड़ेगी 'ब्रह्मास्त्र' को पीछे, 3 दिन में की बंपर कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़