Photo: बोल्डनेस में अपनी मां पूजा बेदी से भी आगे निकलीं अलाया, सिर्फ पंखों में लिपटी आईं नजर

एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अलाया अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2021, 02:22 PM IST
  • फेदर पहन अलाया ने कराया फोटोशूट
  • तस्वीर देख नजरें हटा पाना मुश्किल
Photo: बोल्डनेस में अपनी मां पूजा बेदी से भी आगे निकलीं अलाया, सिर्फ पंखों में लिपटी आईं नजर

नई दिल्ली: फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अलाया अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी औ कबीर बेदी (Kabir Bedi) की नातिन अलाया (Alaya F bold Photoshoot) ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट शूट की तस्वीरें शेयर की है. इस शूट में अलाया ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है, एक्ट्रेस ने सिर्फ फेदर पहन अपना शूट करवाया है.

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड की दोनों बहनों ने की सारी हदें पार, कुछ इस अंदाज में पोज देना पड़ा महंगा.

फोटो में अलाया ने व्हाइड फेदर ड्रेस पहना है जिसमें वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. फेदर के साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है. जैसे ही अलाया ने यह तस्वीर पोस्ट की, कुछ ही समय में यह वायरल हो गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

पिछले कुछ दिनों से लगातार कई खुलासे कर अलाया सुर्खियों में बनी हुई थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे जब वह न्यूयॉर्क में रहती थीं, तब उनके फ्लैट में भूत रहता था जिसका कई बार उन्हें एहसास हुआ. इतना ही नहीं अलाया ने बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे को डेट करने की खबर पर भी चुप्पी तोड़ी. और बताया कि ऐश्वर्य उनके बहुत खास दोस्त हैं. 

ये भी पढ़ें-भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस पाखी हेगड़े के हाथ लगी साउथ की बड़ी बजट फिल्म.

बता दें कि पिछले साल ऐश्वर्य के बर्थडे पार्टी से अलाया और उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसके बाद से ही दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़