मुकेश अंबानी और नीता अंबानी करते हैं इस फोन का इस्तेमाल, ऐसे हैं इसके फीचर्स

Which phone Mukesh Ambani use? अरबपति मुकेश अंबानी कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं? इसका जवाब मिल गया है. एक कार्यक्रम में उनके फोन पर नजर डली तो इसका पता चला.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 3, 2024, 02:06 PM IST
  • एक समारोह में दिखा मुकेश के हाथों में फोन
  • पत्नी नीता भी चलाती हैं सेम फोन
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी करते हैं इस फोन का इस्तेमाल, ऐसे हैं इसके फीचर्स

Which phone Mukesh Ambani use? कुछ समय पहले राम मंदिर के पवित्र समारोहों के बीच एक सीक्रेट का पता चला. एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ इस कार्यक्रम में उपस्थित हुए थे. लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह सिर्फ उनकी उपस्थिति नहीं थी, बल्कि उनके हाथ में पकड़ा हुआ फोन भी था.

तो, हाल ही में अपने बेटे अनंत अंबानी की भव्य शादी का आयोजन करने वाले अरबपति अंबानी कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं? इसका जवाब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान ली गई तस्वीरों में छिपा है.

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान, उपस्थित लोगों ने मुकेश अंबानी को अपने हाथ में iPhone 15 Pro Max के साथ देखा. यह डिवाइस, Apple का सबसे नया और बड़ा वर्जन है. यह कोई साधारण फोन नहीं है. यह iPhone 15 सीरीज का सबसे महंगा मॉडल है, जिसकी कीमत 1 TB स्टोरेज वैरिएंट के लिए लगभग 2 लाख रुपये और 256 GB वैरिएंट के लिए 1.50 लाख रुपये है.

फोन के फीचर्स
iPhone 15 Pro Max अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए मशहूर है. इसमें पीछे की तरफ 48MP, 12MP और 12MP सेंसर वाला दमदार कैमरा सेटअप है, साथ ही 12MP का फ्रंट कैमरा भी है. ग्रेड-5 टाइटेनियम से बना यह फोन न केवल मजबूत है, बल्कि वाटर-रेसिस्टेंट भी है, जो इसके स्लीक डिजाइन के साथ-साथ टिकाऊपन भी सुनिश्चित करता है.

नीता अंबानी कौनसा फोन चलाती हैं?
दिलचस्प बात यह है कि मुकेश अंबानी परिवार में अकेले ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिनके पास यह हाई-एंड डिवाइस है. समारोह के दौरान उनकी पत्नी नीता अंबानी भी इसी मॉडल के साथ देखी गईं. बता दें कि iPhone 15 Pro Max ने भारत भर में कई मशहूर हस्तियों और राजनेताओं के हाथों में अपनी जगह बना ली है, जिससे पता चलता है कि ये फोन अन्य फोन्स के मुकाबले कितना बेहतर है.

ये भी पढ़ें- इजरायल पर होने जा रहा है तगड़ा हमला! जो बाइडन प्रशासन को भी यकीन, ईरान को झेलने के लिए US की है ऐसी तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़