इस एयरलाइन ने निकाली SALE, एक साइड का किराया सिर्फ इतना! जल्द करें बुकिंग

Vistara airline winter SALE: 1923 रुपये प्रमोशनल वन-वे इकोनॉमी क्लास किराया है, 2323 रुपये प्रमोशनल वन-वे प्रीमियम इकोनॉमी किराया है, और 9923 रुपये प्रमोशनल वन-वे बिजनेस क्लास किराया है.  

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Dec 8, 2023, 02:36 PM IST
  • Vistara winter सेल चल रही है
  • 10 दिसंबर आखिर तारीख है बुकिंग की
इस एयरलाइन ने निकाली SALE, एक साइड का किराया सिर्फ इतना! जल्द करें बुकिंग

Vistara airline winter SALE:  विस्तारा (Vistara) ने एक स्पेशल और सीमित अवधि के लिए सेल का आगाज किया है. 'विस्तारा विंटर सेल' के तहत, एयरलाइन अपने घरेलू नेटवर्क पर 1,923 रुपये के शुरुआती किराए पर उड़ानें पेश कर रही है. एयरलाइन ने कहा कि यह सेल भारत के भीतर उड़ान भरते समय इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास में एकतरफा यात्रा के लिए सीधी उड़ानों पर मान्य है.

विस्तारा ने कहा,  'हमारी विंटर सेल के साथ विशेष घरेलू किराये पर विंटर ट्रैवल का आनंद लें! 1923 रुपये से शुरू होने वाले एकतरफा घरेलू किराए के साथ अभी बुक करें. 11-दिसंबर-2023 और 30-सितंबर-2024 के बीच यात्रा के लिए 10-दिसंबर-2023 तक बुक करें. ब्लैकआउट डेट्स अप्लाई. नियम एवं शर्तें लागू करें.'

इन पॉइंट्स में पढ़़ें पूरी जानकारी
1. 11-दिसंबर-2023 और 30-सितंबर-2024 के बीच यात्रा के लिए बुकिंग 10-दिसंबर-2023 को 23:59 बजे तक खुली हैं.

2. 1923 रुपये प्रमोशनल वन-वे इकोनॉमी क्लास किराया है, 2323 रुपये प्रमोशनल वन-वे प्रीमियम इकोनॉमी किराया है, और 9923 रुपये प्रमोशनल वन-वे बिजनेस क्लास किराया है.

3. छूट केवल बेस किराए पर लागू होती है. अन्य सभी शुल्क अतिरिक्त होंगे. विस्तारा से सीधे बुकिंग करने पर रियायती किराए में सुविधा शुल्क जोड़ा जाएगा.

4. सेल के तहत टिकट केवल चयनित मार्गों पर उपलब्ध रहेगी.

5. यह एक सीमित-इन्वेंट्री बिक्री है जो पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध है. यदि इस बिक्री के तहत सीटें बिक जाती हैं, तो नियमित किराया दिखाई देगा.

बता दें कि समय समय पर तमाम एयरलाइन्स द्वारा ऑफर निकाले जाते हैं. हाल ही में स्पाइसजेट द्वारा भी त्योहारी सीजन के दौरान ऑफर निकाला गया था. एयरलाइन के ऑफर के मुताबिक, ग्राहक अपनी फ्लाइट बुकिंग पर 10 प्रतिशत तक की छूट पा सकते थे. इसके अलावा एयर इंडिया भी सीमित अवधि के लिए घरेलू उड़ान टिकट बेहद सस्ती कर चुका है. एयरलाइन द्वारा केवल 1,470 रुपये की टिकट देकर लोगों को यात्राएं कराई थीं.

यह भी पढ़ें-  Greater Noida West: नोएडा के इस इलाके में बनने जा रहा है अंडरपास, लोगों को मिलेगी जाम से निजात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़