Tata Motors ने ICICI Bank से मिलाया हाथ, इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद पर ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधा

Tata Motors ICICI Bank Partnership: टाटा मोटर्स ने बिजली से चलने वाले अपने यात्री वाहनों के अधिकृत डीलरों को वित्तीय समाधान की पेशकश के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 06:51 PM IST
  • Tata Motors: डीलर्स उठा सकेंगे पुनर्भुगतान अवधि का लाभ
  • अधिकृत डीलर्स को ये ऑफर देगा आईसीआईसीआई बैंक
Tata Motors ने ICICI Bank से मिलाया हाथ, इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद पर ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधा

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने बिजली से चलने वाले अपने यात्री वाहनों के अधिकृत डीलरों को वित्तीय समाधान की पेशकश के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है. 

अधिकृत डीलर्स को ये ऑफर देगा आईसीआईसीआई बैंक

टाटा मोटर्स ने सोमवार को एक बयान में बताया कि इस साझेदारी के तहत आईसीआईसीआई बैंक डीजल और पेट्रोल मॉडल के लिए बैंक की ओर से दिए जाने वाले कर्ज के अतिरिक्त यात्री ईवी के अधिकृत डीलरों को बचे हुए माल के एवज में वित्त पोषण की पेशकश करेगा. 

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हिकल लिमिटेड और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक शैलेश चंद्र ने कहा, ‘‘हमें भरोसा है कि इस साझेदारी के जरिए हम इलेक्ट्रिक वाहनों तक पहुंच को अधिक सुगम तथा इनकी खरीद प्रक्रिया को ग्राहकों के लिए आसान तथा अच्छा अनुभव देने वाली बना सकेंगे.’’ 

डीलर्स उठा सकेंगे पुनर्भुगतान अवधि का लाभ

कंपनी ने कहा कि इस साझेदारी से इलेक्ट्रिक वाहनों के डीलर लचीली पुनर्भुगतान अवधि का लाभ उठा सकेंगे. आईसीआईसीआई बैंक के कार्यकारी निदेशक राकेश झा ने कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग बहुत तेजी से बढ़ रहा है और उपभोक्ताओं के बीच पर्यावरण अनुकूल इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग भी बढ़ रही है. 

यह भी पढ़िए: Gold Price 23 Jan: बाजार में 3000 रुपये गिरा सोने का दाम, जानिए आज क्या गोल्ड का भाव?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़