Moto G42: मोटोरोला ने लॉन्च किया जबरदस्त कैमरा व दमदार बैटरी वाला सस्ता स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

Moto G42: मिड-रेंज सेगमेंट में उपभोक्ताओं को लुभाने के उद्देश्य से, मोटोरोला ने सोमवार को एक नया किफायती स्मार्टफोन मोटो जी42 लॉन्च किया, जिसमें स्टीरियो स्पीकर और एंड्रॉइड 12 के साथ फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2022, 05:59 PM IST
  • 11 जुलाई से खरीद के लिए होगा उपलब्ध
  • दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा स्मार्टफोन
Moto G42: मोटोरोला ने लॉन्च किया जबरदस्त कैमरा व दमदार बैटरी वाला सस्ता स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

नई दिल्लीः Moto G42: मिड-रेंज सेगमेंट में उपभोक्ताओं को लुभाने के उद्देश्य से, मोटोरोला ने सोमवार को एक नया किफायती स्मार्टफोन मोटो जी42 लॉन्च किया, जिसमें स्टीरियो स्पीकर और एंड्रॉइड 12 के साथ फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है.

मोटो जी42 की कीमत क्या है
स्मार्टफोन सिंगल 4 जीबी रैम प्लस 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 13,999 रुपये है. कंपनी ने एक बयान में कहा, मोटो जी42 नियर-स्टॉक एंड्रॉइड 12 के साथ एंड्रॉइड 13 और 3 साल के सुरक्षा अपडेट के लिए सुनिश्चित अपग्रेड के साथ आता है.

दो कलर में आता है मोटो जी42
174.5 ग्राम वजनी मोटो जी42 दो कलर वेरिएंट- मैटेलिक रोज और अटलांटिक ग्रीन में आता है. यह डिवाइस 6.4-इंच की एमोलेड एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है और डॉल्बी एटमॉस साउंड टेक्नोलॉजी के साथ स्टीरियो स्पीकर से लैस है.

स्मार्टफोन की डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है. वहीं डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है.

मोटो जी42 का कैमरा कैसा है
स्मार्टफोन में 50 एमपी क्वाड फंक्शन कैमरा है जिसमें 8 एमपी अल्ट्रावाइड सेंसर और 16 एमपी सेल्फी कैमरा है. डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है. सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

स्मार्टफोन में लग सकेंगे दो नैनो सिम
कंपनी ने कहा कि यह एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, दो नैनो सिम का समर्थन करने वाले 3 इन 3 कार्ड स्लॉट और बोर्ड स्टोरेज पर 64 जीबी का विस्तार करने के लिए 1 टीबी तक एक समर्पित माइक्रोएसडी स्टोरेज है.

स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी है, जिसके साथ 20W TurboPower चार्जिंग का सपोर्ट है. इस स्मार्टफोन को 11 जुलाई से फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा.

 

यह भी पढ़िएः Weather Update: दिल्ली में फिर बढ़ी उमस, IMD ने बताया- अब कब होगी बारिश

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़