Karwa Chauth 2022 Gift Ideas: करवा चौथ पर अपनी पत्नी को दें खास सरप्राइज, चुनें ये गिफ्ट्स

Karwa Chauth 2022 Gift Ideas: करवा चौथ के दिन महिलाओं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. ऐसे में पति अपनी पत्नी को गिफ्ट देकर उनके दिन को स्पेशल बना सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 11:01 AM IST
  • करवा चौथ पर पत्नी को दें ये गिफ्ट
  • करवा चौथ 2022 स्पेशल गिफ्ट्स
Karwa Chauth 2022 Gift Ideas: करवा चौथ पर अपनी पत्नी को दें खास सरप्राइज, चुनें ये गिफ्ट्स

नई दिल्ली: Karwa Chauth 2022 Gift Ideas: करवाचौथ के दिन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है. महिलाएं इस दिन की तैयारियां कई दिन पहले ही शुरू कर देती है. ताकि इस दिन व्रत में किसी भी तरह की कमी न रखें. महिलाएं अपने पूरे श्रद्धाभाव के साथ व्रत रखती हैं. ऐसे में पति का भी फर्ज बनता है कि पत्नी के लिए इस दिन को खास बनाएं या फिर  बनाने की  कोशिश करें. पत्नी के दिन को खास बनाने के लिए किसी महंगे गिफ्ट नहीं बल्कि आप छोटी-छोटी चीजों से भी स्पेशल बना सकते हैं. 

रोमांटिक फोटोशूट 
करवाचौथ के दिन पत्नी का दिन खास बनाने के लिए आप रोमांटिक फोटोशूट का प्लान बना सकते हैं. महिलाओं को रोमांटिक फोटोशूट बेहद पसंद आएगा. बिजीलाइफ में पत्नी के साथ फोटोशूट कराकर न केवल प्यारे पल बिताएंगे बल्कि इन यादों को हमेशा के लिए अपने पास रख सकते हैं. 

रोमांटिक लेकर 
पत्नी का दिन स्पेशल बनाने के लिए महंगे गिफ्ट की नहीं बल्कि प्यार की जरूरत है. आपका प्यार लेटर वाइफ का दिन स्पेशल बना सकता है. करवाचौथ के दिन सुबह-सुबह आप अपनी पत्नी को रोमांटिक लेटर देकर उनका दिन खास बना सकते हैं. 

कैंडल लाइट डिनर 
करवा चौथ व्रत खोलने के बाद आप पत्नी को केंडल लाइट डिनर पर ले जाएं. यकीनन आपकी पत्नी को कैंडल लाइट डिनर जरूर पसंद आएगा. 

मेकअप प्रोडक्ट 
करवा चौथ के दिन आप अपनी पत्नी को खुश करने के लिए मेकअप प्रोडक्ट भी दे सकते हैं. महिलाओं को मेकअप प्रोडक्ट काफी पसंद होते हैं. 

ज्वैलरी 
अधिकतर महिलाओं को गोल्ड और डायमंड की ज्वैलरी काफी पसंद होती है. ऐसे में पत्नी का दिन स्पेशल बनाने के लिए आप गोल्ड या फिर डायमंड की ज्वैलरी गिफ्ट कर सकते हैं. 

इसे भी पढ़ेंः Karwa Chauth 2022: इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लें फैशन इंस्पिरेशन, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़