हरियाणा में इस कंपनी ने दिवाली पर दिया कर्मचारियों को इतना बड़ा गिफ्ट

Haryana Company Diwali Gift: भारत और दुनिया के कई हिस्सों में धूमधाम से मनाई जाने वाली दिवाली 12 नवंबर को है. दिवाली पर एक दूसरे को गिफ्ट दिए जाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2023, 06:42 PM IST
  • हरियाणा के कंपनी ने 12 कारें गिफ्ट दी है
  • दवा कंपनी ने दिवाली के मौके पर कर्मचारियों को खुश किया
हरियाणा में इस कंपनी ने दिवाली पर दिया कर्मचारियों को इतना बड़ा गिफ्ट

Haryana Company Diwali Gift: हरियाणा के पंचकुला में एक दवा कंपनी ने दिवाली के अवसर पर अपने कर्मचारियों को 12 कारें उपहार में दी हैं. कंपनी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि इस दिवाली में 38 अन्य लोगों को उनकी 'कड़ी मेहनत और वफादारी' के लिए इसी तरह का पुरस्कार देने की योजना है.

मिट्स हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड (Mits Healthcare Private Limited) ने एक बयान में कहा कि उसने अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट के रूप में कारें दी हैं. कंपनी के निदेशक एम के भाटिया, जो अपने कर्मचारियों को 'सेलिब्रिटी' कहते हैं, उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 12 कर्मचारियों को कारें भेंट की हैं. बताया गया कि कंपनी निकट भविष्य में 38 और कर्मचारियों को कार देने वाली है.

मालिक ने आगे बताया कि इस तोहफे की खास बात यह है कि जिन कर्मचारियों को कार तोहफे में दी गई उनमें से कुछ कर्मचारियों को गाड़ी चलानी भी नहीं आती.

बता दें कि भारत और दुनिया के कई हिस्सों में धूमधाम से मनाई जाने वाली दिवाली 12 नवंबर को है. दिवाली पर एक दूसरे को गिफ्ट दिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- PM Kisan 15th installment: जल्द किसानों का भरेगा अकाउंट, इन लाभार्थियों को मिलेगी डबल किस्त

 

ट्रेंडिंग न्यूज़