Hariyali Teej 2022: माधुरी दीक्षित से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, इन एक्ट्रेसेस से लीजिए फैशन इंस्पिरेशन

Hariyali Teej 2022: हरियाली तीज (Hariyali Teej ) महिलाओं के लिए बेहद खास होता है. इस खास मौके पर आप खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) के इन इंडियन और ट्रेडिशनल लुक्स को अपना सकती हैं. जिसमें आप बेहद खूबसूरत लगेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 02:00 PM IST
  • हरियाली तीज के लिए बेस्ट ग्रीन आउटफिट्स
  • बॉलीवुड सेलेब्स से लें हरियाली तीज फैशन टिप्स
Hariyali Teej 2022: माधुरी दीक्षित से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, इन एक्ट्रेसेस से लीजिए फैशन इंस्पिरेशन

नई दिल्ली: Hariyali Teej 2022: इस साल 2022 में हरियाली तीज 31 जुलाई को है. हरियाली तीज के लिए दिन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. इस दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार करती हैं. हरियाली तीज के लिए दिन नए कपड़े पहन झूला झूलने का विशेष महत्व होता है. इस दिन सुहागिन महिलाएं हरे रंग के कपड़े और चूड़ियां पहनना पसंद करती हैं. कहा जाता है कि भगवान शिव को हरा रंग बेहद पसंद है इसी वजह से सावन के महीने में हरा रंग पहनना शुभ माना जाता है. हरियाली तीज के खास मौके पर खूबसूरत नजर आने के लिए आप बॉलीवुड एक्ट्रेस से फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

एमरल्ड ग्रीन इंडियन ड्रेस में दिखेंगी खूबसूरत

हरियाली तीज के मौके पर रॉयल लुक के लिए आप एक्ट्रेस कृति कुल्हारी के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं. एक्ट्रेस एमरल्ड ग्रीन कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

आप भी इस लुक को रिक्रिएट कर किसी एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आएंगी. आउटफिट के अलावा आप एक्ट्रेस के मेकअप लुक को भी रिक्रिएट कर सकती हैं.

 

लाइम ग्रीन साड़ी में फ्लॉन्ट करें खूबसूरती

मलाइका अरोड़ा बी टाउन की गॉर्जियस एक्ट्रेस हैं इस बात में कोई दो राय नहीं है. आप भी हरियाली तीज के दिन स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने के लिए मलाइका अरोड़ा की तरह लाइम ग्रीन साड़ी पहन सकती हैं.

सिंपल साड़ी के लुमिनियस मेकअप में आप भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह खूबसूरत नजर आएंगी.

 

ग्रीन सिल्क साड़ी

हरियाली तीज के दिन खूबसूरत लुक के लिए सिल्क साड़ी से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता है. हरियाली तीज के दिन खूबसूरत लुक के लिए आप माधुरी दीक्षित के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं.

एक्ट्रेस ने सिल्क साड़ी के साथ व्हाइट मोती नेकलेस पहना हुआ है. लाइट मेकअप और मेसी बन हेयरस्टाइल में आप भी माधुरी दीक्षित से कम नहीं नजर आएंगी.

 

आलिया भट्ट से लें इंस्पिरेशन

हरियाली तीज के दिन साड़ी के अलावा आप सूट भी पहन सकती हैं. हरियाली तीज के दौरान आप आलिया भट्ट की तरह हैवी सूट ट्राई कर सकती हैं.

ग्रीन कलर का ये हैवी सूट हर उम्र की महिलाओं पर सूट करता है. आपको दिल्ली की किसी भी मार्केट में आसानी से हैवी सूट मिल जाएगा.

 

इसे भी पढ़ेंः Hariyali Teej 2022: हरियाली तीज का क्या है महत्व? जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़