Flipkart Big Billion Days Sale 2023: Samsung, Xiaomi समेत कई स्मार्टफोन पर भारी छूट, इन Cards का करें यूज

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: फ्लिपकार्ट की आगामी सेल के दौरान अलग-अलग स्मार्टफोन पर भारी छूट मिलने जा रही है. इसके अलावा बैंक कार्ड पर भी डिस्काउंट मिलेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2023, 10:27 AM IST
  • ICICI Bank, Axis Bank के ग्राहकों को होगा फायदा
  • Samsung Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 पर भी छूट
Flipkart Big Billion Days Sale 2023: Samsung, Xiaomi समेत कई स्मार्टफोन पर भारी छूट, इन Cards का करें यूज

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू होने जा रहा है और इसी के साथ फ्लिपकार्ट की भी धमाकेदार सेल शुरू होने वाली है. फ्लिपकार्ट की साइट के मुताबिक, सेल प्राइस लाइव कुछ देर में हो सकते हैं. वहीं, अगले महीने की शुरुआत में सेल शुरू होने की उम्मीद है. फ्लिपकार्ट की सेल लोगों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, एक्सेसरीज, स्मार्ट टीवी और घर के स्मार्ट प्रोडक्ट पर कई सारे ऑफर निकालते है और छूट भी देता है.

फ्लिपकार्ट और अमेजन (Flipkart Amazon) दोनों आमतौर पर एक-दूसरे के साथ सेल शुरू करते हैं. अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 सेल 10 अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है. फ्लिपकार्ट ने अभी तक आने वाली सेल की तारीख की पुष्टि नहीं की है, लेकिन ई-कॉमर्स साइट पहले ही सेल के तहत कुछ ऑफर दे चुकी है.

Flipkart की माइक्रोसाइट के मुताबिक, मोटोरोला (Motorola) हैंडसेट पर छूट 28 सितंबर को सामने आ जाएगी, जबकि VIVO, इनफिनिक्स और नथिंग स्मार्टफोन पर ऑफर भी कुछ दिनों में सामने आ जाएंगे.

Samsung के खरीदारों को करना होगा इंतजार
सैमसंग फोन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को 3 अक्टूबर तक इंतजार करना होगा, जबकि फ्लिपकार्ट क्रमशः 5 अक्टूबर, 6 अक्टूबर, 7 अक्टूबर और 8 अक्टूबर को पोको, गूगल पिक्सल, रियलमी, श्याओमी और ओप्पो पर भी डिस्काउंट का खुलासा करेगा.

फ्लिपकार्ट ने यह भी बताया कि Poco M6 Pro, जिसे भारत में 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, वह फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज 2023 सेल में चार अंकों की कीमत पर खरीदा जा सकेगा. इससे पता चलता है कि किफायती फोन की कीमत कम से कम 1,000 रुपये कम हो जाएगी.

ये फोन मिलेंगे सस्ते
माइक्रोसाइट से यह भी पता चलता है कि अन्य स्मार्टफोन जो फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज 2023 सेल के दौरान रियायती दरों पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे, उनमें Samsung Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 के अलावा Moto G54 5G, Realme C51, Realme C53, Infinix Zero 30 5G और Samsung Galaxy F34 5G जैसे फोन होंगे.

इस बीच, फ्लिपकार्ट ने यह भी घोषणा की है कि Moto Edge 40 Neo, Vivo T2 Pro 5G और Samsung Galaxy S23 FE कंपनी के सेल इवेंट के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. साथ ही विवो V29 सीरीज के लिए 'coming soon' टीजर भी जारी किया गया है. बता दें कि कंपनी ने अभी तक देश में Vivo V29 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किए हैं.

इन ग्राहकों को मिलेगा 10 फिसदी का डिस्काउंट
वेबपेज पर दी गई जानकारी के अनुसार, अगर ग्राहक ICICI Bank, Axis Bank और Kotak Bank के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का यूज करते हुए कोई सामाम खरीदते हैं तो उन्हें 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट मिल जाएगी. इसके अलावा, Paytm भी ऑफर कर रहा है. अगर आप सेल के दौरान Paytm, UPI और वॉलेट का उपयोग करके लेनदेन करते हैं तो गारंटीकृत सेविंग कर पाएंगे.

ट्रेंडिंग न्यूज़