Facebook-Instagram डाउन, अपने आप लॉगआउट हो रहे अकाउंट

Facebook-Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम मंगलवार रात (5 फरवरी 2024) को अचानक डाउन हो गए हैं. यूजर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स अचानक ही लॉगआउट हो रहे हैं जिसकी वजह सामने नहीं आ पा रही है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 5, 2024, 10:11 PM IST
  • इंस्टाग्राम और फेसबुक हुए डाउन.
  • यूजर्स के अकाउंट हो रहे अपने आप लॉगऑउट.
Facebook-Instagram डाउन, अपने आप लॉगआउट हो रहे अकाउंट

नई दिल्ली: Facebook-Instagram Down: मंगलवार रात को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और मेटा के अचानक ही डाउन होने की खबर सामने आई है. सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट अपने आप ही लॉगऑउट हो रहे हैं. इंस्टाग्राम और फेसबुक के अचानक डाउन होने से यूजर्स को अलग-अलग तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

अचानक ही साइन आउट हो रहे अकाउंट्स
इस ग्लिच के कारण का भी तक पता नहीं चल पाया है. हालांकि इसमें आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है. दरअसल फेसबुक प्लेटफॉर्म को एक आउटेज का सामना करना पड़ रहा है जिसने यूजर्स को लॉग आउट कर दिया है. आउटेज के वजह से आपका पासवर्ड एक्सेप्ट नहीं किया जा रहा, लेकिन ध्यान रखें कि ये केवल आउटेज के वजह से हो रहा है आपका पासवर्ड गलत नहीं है.

Meta के प्रवक्ता ने किया पोस्ट
इस संबंध में Meta के प्रवक्ता एंडी स्टोन ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है-हम इस बात से वाकिफ हैं कि लोगों को हमारी सर्विस हासिल करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. हम इस समस्या को ठीक करने पर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः  Rahul Kaswan: राहुल कस्वां की हनुमान बेनीवाल से सीक्रेट मीटिंग, जानें RLP ने क्या ऑफर दिया?      

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़