Republic Day Parade: दिल्ली में 4 दिन होगी गणतंत्र दिवस परेड रिहर्सल, दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी की जारी

Republic Day Parade Traffic Advisory: गणतंत्र दिवस की परेड रिहर्सल के चलते दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के पर्व पर कर्तव्य पथ पर परेड होती है.  इसी को देखते हुए दिल्ली में चार दिन कुछ मार्ग बंद रहेंगे. 

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 16, 2024, 10:01 AM IST
Republic Day Parade: दिल्ली में 4 दिन होगी गणतंत्र दिवस परेड रिहर्सल, दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी की जारी

नई दिल्ली, Republic Day Parade Traffic Advisory:  गणतंत्र दिवस की परेड रिहर्सल के चलते दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के पर्व पर कर्तव्य पथ पर परेड होती है. परेड की रिहर्सल को लेकर दिल्ली पुलिस ने 17,18,20 और 21 जनवरी को विजय चौक से इंडिया गेट तक बंद रहेंगे. 

ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी...
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गणतंत्र दिवस की परेड रिहर्सल को लेकर सोमवार को ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. एडवाइजरी के मुताबिक गणतंत्र दिवस की परेड रिहर्सल को देखते हुए रूट डायवर्ट रहेगा. बता दें कि इंडिया गेट, विजय चौक और कर्तव्यपथ पर ट्रैफिक की आवाजाही बंद रहेगी. वहीं दिल्ली पुलिस ने जनता से अपील की है कि असुविधा से बचने के लिए पहले से ही अपनी यात्रा की योजना बना लें साथ ही नियमों का पालन करने की अपील की है. 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, रास्ता बंद होने की वजह से यहां से गुजरने वाले वाहनों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसके लिए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. पुलिस ने वाहन चालकों से नियमों का पालन करने की अपील की है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़