त्योहारों की शॉपिंग के लिए लिस्ट रखें तैयार, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है बंपर सेल

जल्दी ही फेस्टिवल सीजन शुरू होने जा रहा है. ऐसे में अमेजन और फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए सेल का ऐलान किया है. आप इन सेल में बेहद सस्ते दाम में सामानों की शॉपिंग कर पाएंगे. इस सेल में मोबाइल, लैपटॉप इत्यादि पर बेहतरीन ऑफर्स भी मिलेंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 10:31 AM IST
  • त्योहारों की शॉपिंग के लिए लिस्ट रखें तैयार
  • अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है सेल
त्योहारों की शॉपिंग के लिए लिस्ट रखें तैयार, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है बंपर सेल

नई दिल्ली: जल्द ही फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में त्योहारी सीनज के लिहाज से लोगों ने अपनी शॉपिंग की लिस्ट भी तैयार कर ली है. इसी को देखते हुए प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनियों ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिहाज से सेल का ऐलान किया. ई-कॉमर्स कंपनियों जैसे कि अमेजन और फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहक बाजार से बेहद कम दाम पर अपने पसंद के सामान खरीद पाएंगे. इसके अलावा ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट, कैशबैक ऑफर्स और अन्य कई चीजों का लाभ भी मिलेगा. 

अमेजन ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल

फेस्टिव सीजन के आते ही अमेजन ने अपने महासेल का ऐलान कर दिया है. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की स्टार्टिंग डेट भी आ गई है. अमेजन की वेबसाइट Amazon.in से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी की सेल 23 सितंबर, 2022 से शुरू हो रही है. हालांकि, साइट पर यह नहीं बताया गया है कि सेल खत्म कब होगी, लेकिन संभव है कि सेल दशहरा, दीवाली तक चल सकती है. 

मिलेंगे कई स्पेशल ऑफर्स

SBI के कस्टमर्स को अमेजन द्वारा स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है. एसबीआई के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 पर्सेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. वहीं अगर आप अपने पहले परचेज पर इन कार्ड्स से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा. कस्टमर्स को पहले ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी मिलेगी. उनको पे ऑन डिलीवरी का भी ऑप्शन मिलेगा. इसके अलावा ऑर्डर पसंद न आने पर वो ईजीली रिटर्न भी कर पाएंगे.

इन आइटम्स पर मिलेंगे दमदार ऑफर

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो एमेजॉन सेल के दौरान लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, कंप्यूटर, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, स्मार्ट गैजेट और एमेजॉन के डिवाइसेज पर अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. रियलमी, वनप्लस और शाओमी के मोबाइल फोन पर भी आपको शानदार ऑफर मिल सकता है. 

फ्लिपकार्ट पर भी शुरू होने वाली है सेल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमेजन के अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी जल्द ही सेल की शुरुआत हो सकती है. हालांकि अभी तारीखों का खुलासा होना बाकी है, लेकिन ई-कॉमर्स कंपनी का कहना है कि यह जल्द ही शुरू होगी. सेल की तारीखों की अंतिम घोषणा से पहले फ्लिपकार्ट ने मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप, ऑडियो एक्सेसरीज, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर कुछ बेहतरीन डील्स का खुलासा किया है. फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोबाइल फोन से लेकर लैपटॉप तक की खरीददारी पर काफी शानदार ऑफर मिलने की उम्मीद की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: सोना खरीदने पर मिलेगा 500 का डिस्काउंट और सालाना ब्याज, जानिये डिजिटल गोल्ड के फायदे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़