WPL में आज आमने-सामने होगी मुंबई और गुजरात की टीम, जानें दोनों की संभावित प्लेइंग 11

 WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का तीसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच रविवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. आइए जानते हैं दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में. 

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Feb 25, 2024, 02:47 PM IST
  • पिछले सीजन में दोनों का दो बार मैच
  • एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने
WPL में आज आमने-सामने होगी मुंबई और गुजरात की टीम, जानें दोनों की संभावित प्लेइंग 11

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का तीसरा मुकाबला गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज यानी रविवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी. इस मुकाबले को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है. टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 4 विकेट से जीत हासिल थी. 

गुजरात का है पहला मैच
इस सीजन में मुंबई इंडियंस का दूसरा मैच होगा. वहीं गुजरात जायंट्स का इस सीजन में यह पहला मैच होगा. पिछले सीजन गुजरात जायंट्स की टीम प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही थी. मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेंगी. वहीं गुजरात की टीम अपने पहले मुकाबले को जीतकर टूर्नामेंट का आगाज जीत से करना चाहेगी.

मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात जायंट्स हेड-टू-हेड
WPL के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो पिछले सीजन में दोनों का दो बार मैच हुआ था. दोनों ही मैच मुंबई इंडियंस ने जीते थे. पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने 143 रनों से बड़ी जीत दर्ज की थी और दूसरा मैच एमआई ने 55 रनों से अपने नाम किया था. इस सीजन में पहली बार दोनों टीमें एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी.

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन
हेले मैथ्यूज, नट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), अमेलिया केर, अमनजोत कौर, एस सजना, पूजा वस्त्राकर, शबनीम इस्माइल, कीर्तन बालाकृष्णन, सैका इशाक.

गुजरात जायंट्स संभावित प्लेइंग इलेवन 
बेथ मूनी (कप्तान)/(विकेटकीपर), फोबे लिचफील्ड, दयालन हेमलता, हरलीन देओल, एश्ले गार्डनर, स्नेह राणा, कैथरीन ब्राइस, मन्नत कश्यप, ली ताहुहु, मेघना सिंह, शबनम शकील.

ट्रेंडिंग न्यूज़