WPL 2023, GG vs UPW: नहीं मिला स्पॉन्सर तो बल्ले पर लिखा धोनी का नाम, फिर माही वाली पारी खेल जिताया मैच

WPL 2023, GG vs UPW: महिला प्रीमियर लीग का तीसरा मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया जहां पर फैन्स को गुजरात जाएंट्स और यूपी वॉरियर्ज की टीम के बीच बेहद रोमांचक मैच देखने को मिला जिसके बाद किरण नवगिरे की वायरल तस्वीर ने फैन्स का दिल जीत लिया है.

Written by - Vineet Kumar | Last Updated : Mar 6, 2023, 07:17 AM IST
  • आखिरी ओवर के रोमांच में जीती यूपी वॉरियर्ज
  • नहीं मिला स्पॉन्सर तो बैट पर लिखा माही का नाम
WPL 2023, GG vs UPW: नहीं मिला स्पॉन्सर तो बल्ले पर लिखा धोनी का नाम, फिर माही वाली पारी खेल जिताया मैच

WPL 2023, GG vs UPW: महिला प्रीमियर लीग का तीसरा मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया जहां पर फैन्स को गुजरात जाएंट्स और यूपी वॉरियर्ज की टीम के बीच बेहद रोमांचक मैच देखने को मिला. इस मैच में फैन्स को गार्थ का 5 विकेट हॉल देखने को मिला तो वहीं पर किरन नवगिरे और हैरिस की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी भी देखने को मिली.

आखिरी ओवर के रोमांच में जीती यूपी वॉरियर्ज

कुछ बच गया था तो वो था आखिरी ओवर का रोमांच जिसमें यूपी वॉरियर्ज की टीम को जीत के लिये 20 रन की दरकार थी लेकिन ग्रेस हैरिस ने 5 गेंदों में 24 रन बनाकर अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी. आखिरी ओवर के थ्रिलर और हैरिस की आतिशी पारी के चलते यह मैच चर्चा में बना हुआ है लेकिन मैदान पर कुछ और भी मजेदार देखने को मिला जिसके चलते पारी को संभालने वाली किरन नवगिरे चर्चा में बनी हुई हैं.

नवगिरे की तस्वीरें हो रही हैं वायरल

दरअसल यूपी वॉरियर्ज की विकेटकीपर बैटर किरन नवगिरे जब बल्लेबाजी करने उतरी तब उनकी टीम 20 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवा चुकी थी जहां से उन्होंने पारी को संभाला और जीत की राह तय की.

नहीं मिला स्पॉन्सर तो बैट पर लिखा माही का नाम

इस दौरान जब वो बैटिंग कर रहीं थी तो उनके बल्ले पर कोई स्पॉन्सर नहीं होने की वजह से किसी भी तरह का स्टीकर नहीं था. हालांकि नवगिरे ने अपने बैट पर वो नाम लिखा था अपने आप में क्रिकेट का सबसे बड़ा ब्रांड है.

नवगिरे ने अपने बल्ले पर भारत को टी20 और वनडे विश्वकप जिताने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम और उनकी जर्सी का नंबर मार्कर से लिखा था. नवगिरे की बात करें तो वो धोनी को अपना आदर्श मानती हैं और उन्हीं की तरह देश को खिताब जिताना चाहती हैं. हालांकि इस मैच में उन्होंने धोनी जैसी ही पारी भी खेली और नतीजा अंत में उनकी टीम के पक्ष में ही आया.

मैच में खेली धोनी जैसी पारी

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आयी नवगिरे ने 43 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 53 रनों की पारी खेली और महिला आईपीएल में अर्धशतक जड़ने वाली चौथी महिला बैटर बनी. नवगिरे की इस पारी ने मैच से दूर जा रही यूपी वॉरियर्ज की वापसी कराई और हैरिस ने मैच को अपनी आतिशी पारी के साथ खत्म किया. सोशल मीडिया पर उनके बैट की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उनके इस जेस्चर की काफी सराहना कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- UPW vs GG, WPL 2023: आखिरी ओवर के रोमांच में हारी गुजरात, किरण-हैरिस की बल्लेबाजी से जीती यूपी वॉरियर्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़