WPL 2023: आज से शुरू होगा WPL का रोमांच, इन पांच तरीकों से घर बैठे उठाएं महिला प्रीमियर लीग का मजा

WPL 2023: लंबे समय से महिला प्रीमियर लीग का इंतजार कर रहे क्रिकेट फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है. क्योंकि आज (4 मार्च) महिला प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला खेला जाएगा. इस दौरान मुंबई इंडियन्स और गुजरात जायन्ट्स की टीमें मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पर आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. इससे ठीक आधे घंटे पहले यानी कि 7 बजे टॉस होगा.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 4, 2023, 12:53 PM IST
  • Viacom 18 के पास है टीवी और डिजिटल राइट्स
  • जियो सिनेमा पर देख सकते हैं WPL
WPL 2023: आज से शुरू होगा WPL का रोमांच, इन पांच तरीकों से घर बैठे उठाएं महिला प्रीमियर लीग का मजा

नई दिल्लीः WPL 2023: लंबे समय से महिला प्रीमियर लीग का इंतजार कर रहे क्रिकेट फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है. क्योंकि आज (4 मार्च) महिला प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला खेला जाएगा. इस दौरान मुंबई इंडियन्स और गुजरात जायन्ट्स की टीमें मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पर आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. इससे ठीक आधे घंटे पहले यानी कि 7 बजे टॉस होगा.

Viacom 18 के पास है टीवी और डिजिटल राइट्स
बता दें कि WPL दिखाने का टीवी और डिजिटल राइट्स Viacom 18 ने 950 करोड़ रुपये में खरीदा है. ऐसे में आप WPL का लुत्फ Viacom 18 के स्पोर्ट्स चैनल्स पर उठा पाएंगे. साथ ही WPL का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18, स्पोर्ट्स 18 एच डी, और स्पोर्ट्स 18 खेल पर किया जाएगा. इसमें आप अपनी सुविधा के हिसाब से अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री भी सुन सकते हैं.

जियो सिनेमा पर देख सकते हैं WPL
इसके अलावा अगर आप अपने मोबाइल फोन पर WPL का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा. क्योंकि इसपर WPL का लाइव प्रसारण किया जाएगा. ऐसे में हम आपको जियो के ऐसे पांच सस्ते प्लान से रू-ब-रू कराने वाले हैं. जिसकी मदद से WPL का मजा आपके लिए काफी सस्ता होने वाला है. 

जियो का 186 रुपये वाला प्लान
इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होती है. इसमें आपको प्रति दिन 1GB डेटा के हिसाब से कुल 28 दिनों में 28GB डेटा दिया जाता है. इस पैक में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा के साथ हर दिन 100 SMS ऑफर किया जाता है. साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाता है. 

जियो का 152 रुपये वाला प्लान
इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इसमें यूजर्स को रोजाना 500MB डेटा दिया जाता है. यानि कि कुल 28 दिनों में 14 GB डेटा दिया जाता है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल, हर दिन 300 SMS के अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाता है.

जियो का 125 रुपये वाला प्लान
जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिनों की है. इसमें भी आपको प्रतिदिन 500MB डेटा दिया जाता है. साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल, हर दिन 300 SMS के अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाता है.

जियो का 91 रुपये वाला प्लान 
जियो का यह प्लान 28 दिनों तक वैलिड रहता है. इसमें ग्राहक को 28 दिनों में कुल 3 GB डेटा दिया जाता है. साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल, हर दिन 50 SMS के अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाता है.

जियो का 75 रुपये वाला प्लान 
जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की होती है. इसमें कस्टमर को कुल 2.5 GB डेटा दिया जाता है. साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल, हर दिन 50 SMS के अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाता है.

ये भी पढ़ेंः BAN vs ENG: जेसन रॉय के तूफानी शतक में उड़ा बांग्लादेश, 7 साल में पहली बार हारी कोई वनडे सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़