भारत-पाक मैच से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान, 'अब कोहली को रोक पाना असंभव'

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर रंग में लौट आए हैं. हांगकांग के खिलाफ बुधवार को हुए मैच में विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़ा

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 06:16 PM IST
  • पूर्व पाक क्रिकेटर ने जमकर की सराहना
  • 4 सिंतबर को संभव है भारत पाक मुकाबला
भारत-पाक मैच से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान, 'अब कोहली को रोक पाना असंभव'

नई दिल्ली: लंबे समय से बड़ी पारी को तरस रहे विराट कोहली धीरे धीरे लय में लौटने नजर आ रहे हैं. पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने छोटी पारियां खेलीं लेकिन उनकी बल्लेबाजी में पुरानी वाली छाप दिखी. विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 35 और हांगाकांग के खिलाफ शानदार फिफ्टी जड़ी थी. 

पूर्व पाक क्रिकेटर ने जमकर की सराहना

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने पूर्व कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की. उन्होंने अपने यूट्यूब शो में कहा कि वे एक बार फिर अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लग रहे हैं. उन्होंने गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया और शानदार खेल दिखाया. ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी फॉर्म वापस मिल गई है, जो अन्य टीमों के लिए खतरनाक संकेत है. वह अब उस दौर से बाहर आ सकते हैं और अब उन्हें रोकना नामुमकिन होगा.

4 सिंतबर को संभव है भारत पाक मुकाबला

दानिश कनेरिया का कहना है कि जल्द ही विराट कोहली उस दौर में लौटने वाले हैं जहां उन्हें रोक पाना नामुमकिन होगा. उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान एशिया कप के ग्रुप ए में हैं और टीम इंडिया पहले ही सुपर 4 में क्वालीफाई कर चुकी है. पाक टीम भी हांगकांग को हराकर सुपर 4 में एंट्री कर लेगी. ऐसे में 4 सितंबर को एक बार फिर दुबई के मैदान पर भारत पाकिस्तान की भिड़ंत होगी. 

हांगकांग के खिलाफ जड़ा अर्द्धशतक

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर रंग में लौट आए हैं. हांगकांग के खिलाफ बुधवार को हुए मैच में विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़ा और टीम इंडिया को मुश्किल से निकाला. खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली ने एशिया कप से पहले एक लंबा ब्रेक लिया था, यहां उन्होंने वापसी की और दूसरे ही मैच में फिफ्टी जड़ दी. विराट कोहली ने अपनी इस स्पेशल पारी में 59 रन बनाए. विराट कोहली ने 44 बॉल खेलीं, इनमें 1 चौका और 3 छक्के शामिल रहे. 

विराट कोहली ने इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में करीब 6 महीने बाद अर्धशतक लगाया है और टी20 में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में कप्तान रोहित शर्मा के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में अपना आखिरी अर्धशतक इसी साल फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ ईडन गार्डन्स के ऐतिहासिक मैदान पर लगाया था, जिसके बाद उन्होंने कई मैच खेले लेकिन लय में नजर नहीं आये.

ये भी पढ़ें- 'दुनिया की किसी भी टीम को धूल चटा सकते हैं सूर्यकुमार यादव', पूर्व कप्तान ने जमकर की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़