Vinod Kambli: विनोद कांबली ने पत्नी पर फेंका फ्राइन पैन का हैंडल, मार-पीट के आरोप में हुई एफआईआर

Vinod Kambli in Trouble: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली एक बार फिर से गलत कारणों के चलते सुर्खियों में आ गये हैं. मुंबई पुलिस ने इस पूर्व क्रिकेटर को नशे की हालत में पत्नी के साथ कथित रूप से मारपीट करने और गाली-गलौज करने के आरोप में शिकायत दर्ज की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 02:11 PM IST
  • पत्नी को फ्राइंग पैन से कांबली ने मारा
  • धारा 324 और 504 के तहत दर्ज हुई एफआईआर
Vinod Kambli: विनोद कांबली ने पत्नी पर फेंका फ्राइन पैन का हैंडल, मार-पीट के आरोप में हुई एफआईआर

Vinod Kambli in Trouble: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली एक बार फिर से गलत कारणों के चलते सुर्खियों में आ गये हैं. मुंबई पुलिस ने इस पूर्व क्रिकेटर को नशे की हालत में पत्नी के साथ कथित रूप से मारपीट करने और गाली-गलौज करने के आरोप में शिकायत दर्ज की है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना शुक्रवार की है जिसको लेकर एफआईआर दर्ज कर की गई है.

पत्नी को फ्राइंग पैन से कांबली ने मारा

हालांकि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. उल्लेखनीय है कि कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया ने लव मैरिज की थी और उनका एक 12 साल का बेटा भी है. पुलिस के अनुसार एंड्रिया को इस घटना की वजह से बांद्रा के भाभा अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा है जहां पर उन्होंने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया और मेडिकल रिपोर्ट भी सौंपी.

कांबली की पत्नी एंड्रिया ने आरोप लगाया है कि पूर्व क्रिकेटर ने उन पर फ्राइंग पैन (खाना पकाने वाला बर्तन) फेंक कर मारा था जिससे उनके सिर में चोट आई है. यह घटना शुक्रवार को दोपहर एक से डेढ बजे के बीच है जब कांबली बांद्रा स्थित अपने घर पर नशे की हालत में पहुंचे और पत्नी के साथ गाली-गलौज करने लग गये. अधिकारी ने बताया कि उनकी पत्नी ने शिकायत में कहा है कि उनका बारह वर्ष का बेटा भी उस समय मौजूद था जिसने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन कांबली ने रसोई में जाकर टूटा हुआ फ्राइंग पैन उठाया और अपनी पत्नी को मारा जिससे उसे चोट आई है. 

धारा 324 और 504 के तहत दर्ज हुई एफआईआर

एंड्रिया कांबली की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विनोद कांबली के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच चल रही है. विनोद कांबली ने भारत के लिये 17 टेस्ट मैच खेलकर 54.20 की औसत से 1084 रन बनाये थे तो वहीं पर 104 वनडे मैचों में 32.59 की औसत से 2477 रन बनाये थे. उन्होंने अपने टेस्ट करियर के पहले दो मैचों में लगातार दो दोहरे शतक भी जड़ने का कारनामा किया था.

इसे भी पढ़ें- IND vs AUS: नागपुर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और झटका, स्टार्क के बाद बाहर हुआ ये दिग्गज बॉलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़