IND vs AUS 2022: नागपुर में भारत जीता तो सोशल मीडिया पर आई मीम की बाढ़, देखें टॉप 10 वायरल मीम्स

India vs Australia 2022, Trending Memes after 2nd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के मैदान पर खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने बारिश से पभावित दूसरे मैच में 4 गेंद पहले ही जीत हासिल कर ली. 8-8 ओवर की प्रति पारी से खेले गये इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 91 रन बनाये थे तो वहीं पर भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को महज 7.2 ओवर्स में हासिल कर लिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 06:45 AM IST
  • 8-8 ओवर्स का खेला गया था मैच
  • रोहित-अक्षर के दम पर भारत ने जीता मैच
IND vs AUS 2022: नागपुर में भारत जीता तो सोशल मीडिया पर आई मीम की बाढ़, देखें टॉप 10 वायरल मीम्स

India vs Australia 2022, Trending Memes after 2nd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के मैदान पर खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में वापसी कर ली है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले मैच में 208 रनों का पीछा करते हुए 4 गेंद पहले ही मैच को खत्म कर दिया था तो वहीं पर भारतीय टीम ने बारिश से पभावित दूसरे मैच में 4 गेंद पहले ही जीत हासिल कर ली. 8-8 ओवर की प्रति पारी से खेले गये इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 91 रन बनाये थे तो वहीं पर भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को महज 7.2 ओवर्स में हासिल कर लिया.

भारतीय टीम की इस जीत में कप्तान रोहित शर्मा ने 230 की स्ट्राइक रेट से 46 रनों की पारी खेली तो वहीं पर अक्षर पटेल ने भी शानदार गेंदबाजी से कंगारू टीम की कमर तोड़ दी. भारतीय टीम की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है, आइये एक नजर उन टॉप 10 मीम्स पर डालें जो कि तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- IND vs AUS, 2022: नागपुर की जीत के बाद कप्तान रोहित ने खोला राज, बताया क्या था गेमप्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़