ODI WC में तिलक वर्मा का सेलेक्शन पक्का, इस दिग्गज ने लगाई मुहर

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में जिस तरह का प्रदर्शन तिलक ने किया उसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. यहां तक कि उन्हें वर्ल्ड कप में शामिल किए जाने की मांग की जा रही है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2023, 06:33 PM IST
  • तिलक वर्मा ने खेली शानदार पारी
  • आईपीएल में भी किया है प्रभावित
ODI WC में तिलक वर्मा का सेलेक्शन पक्का, इस दिग्गज ने लगाई मुहर

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का मानना ​​है कि वनडे विश्व कप टीम में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा का चयन चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन के बीच चर्चा का विषय होगा.तिलक वर्मा, जिन्होंने अभी तक अपना वनडे डेब्यू नहीं किया है, अपने शुरुआती अंतरराष्ट्रीय दौरे के दौरान टी20 श्रृंखला में भारत के बेस्ट परफॉर्मर के रूप में उभरे हैं. इस युवा बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज में 5 मैचों की टी20 सीरीज में 173 रन बनाए.

तिलक वर्मा ने टी20 में किया कमाल
वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में जिस तरह का प्रदर्शन तिलक ने किया उसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. यहां तक कि उन्हें वर्ल्ड कप में शामिल किए जाने की मांग की जा रही है.इस बीच पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा के मुताबिक तिलक वर्मा ने जिस तरह का प्रदर्शन अपने डेब्यू सीरीज में किया है, वो सेलेक्टर्स की नजरों में जरूर होंगे.

जानिए क्या बोले उथप्पा
उथप्पा ने कहा, हम जानते हैं कि वह ऐसा व्यक्ति है जो जिम्मेदार हो सकता है और पांचवें टी-20 मैच में भी पहले दो विकेट गिरने के बाद उसने जिस तरह की साझेदारी की, वो देखना काफी अच्छा था.इसलिए मेरा मानना है कि तिलक वर्मा की टीम में जगह लगभग पक्की है.

केएल राहुल, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की इंजरी के कारण भारत के मध्य क्रम के सामने आने वाली चुनौतियों के साथ-साथ वनडे में सूर्यकुमार यादव की कठिनाइयों को देखते हुए, ऐसी संभावना है कि तिलक विश्व कप टीम में अंतिम समय में शामिल हो सकते हैं. रॉबिन उथप्पा ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि तिलक को भारतीय वनडे टीम में शामिल करने से कप्तान के पास एक स्पिन गेंदबाजी विकल्प और बढ़ जाएगा.

टीम इंडिया को वेस्टइंडीज से मिली हार के बाद हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं. इन आलोचनाओं के बीच हार्दिक पंड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के निर्णायक मैच में भारत की हार के बाद अपनी गलती स्वीकार कर ली है और कहा है कि जब वह बल्लेबाजी करने आए तो मौके का फायदा नहीं उठा पाए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़