T20 World Cup: हार के बाद रोहित शर्मा की आंखें हुईं नम, वीडियो पर फैंस बोले- ...उन्हें रोते नहीं देख सकते

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से करारी मात दी. जोस बटलर और एलेक्स हेल्स की जोड़ी ने भारत का वर्ल्ड कप जीतने का ख्वाब तोड़ दिया. हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह भावुक नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 06:19 PM IST
  • भारत को हरा इंग्लैंड पहुंचा फाइनल में
  • रविवार को पाक से होगा खिताबी मैच
T20 World Cup: हार के बाद रोहित शर्मा की आंखें हुईं नम, वीडियो पर फैंस बोले- ...उन्हें रोते नहीं देख सकते

नई दिल्लीः T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से करारी मात दी. जोस बटलर और एलेक्स हेल्स की जोड़ी ने भारत का वर्ल्ड कप जीतने का ख्वाब तोड़ दिया. हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह भावुक नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे लोग
रोहित शर्मा की आंखें नम हैं. उनके हाथ आंखों पर हैं. इस वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर साझा किया जा रहा है. फैंस कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, लोग इस हार के लिए भारतीय टीम को कई मोर्चों पर जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, लेकिन उनका यह भी कहना है कि वे खिलाड़ियों को इस तरह भावुक होते नहीं देख सकते हैं. 

 

 

भारत के बल्लेबाज तेजी से रन बटोरने में रहे नाकामयाब 
दरअसल, इंग्लैंड ने पहले टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया. केएल राहुल खराब शॉट खेलकर आउट हुए. विराट और रोहित ने पारी को आगे बढ़ाया, लेकिन वे तेजी से रन नहीं बटोर पाए. आखिर में हार्दिक पांड्या के ताबड़तोड़ प्रदर्शन के चलते भारत ने इंग्लैंड को 169 रन का लक्ष्य दिया.

गेंदबाजों का रहा खराब प्रदर्शन
लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम को कप्तान जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने ऐसी शुरुआत दिलाई कि भारतीय गेंदबाज उनके आगे कहीं नहीं टिके. गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन, रक्षात्मक दृष्टिकोण और कप्तानी में हुईं गलतियों ने इंग्लैंड को जीत दिलाई. इसमें हेल्स और बटलर की जोड़ी ने बड़ा अंतर पैदा किया.

यह भी पढ़िएः IND vs ENG: टीम इंडिया हर मोर्चे पर साबित हुई फिसड्डी, इंग्लैंड ने बनाई फाइनल में जगह

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़