आईपीएल में तूफान मचाने वाले सुनील नारायण खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप? जानें क्या बोले

मैच के बाद वेस्टइंडीज़ के टी20 कप्तान और इस मैच में नारायण के विपक्षी खिलाड़ी रोवमन पॉवेल ने भी स्वीकार किया कि वह लगातार नारायण के फ़ैसले को बदलवाने की कोशिश कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2024, 05:59 PM IST
  • जानें क्या बोले पॉवेल
  • इस खिलाड़ी को सराहा
आईपीएल में तूफान मचाने वाले सुनील नारायण खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप? जानें क्या बोले

नई दिल्लीः क्या घर पर होने वाले टी20 विश्व कप में खेलने के लिए सुनील नारायण संन्यास से वापसी करेंगे? कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए राजस्थान रॉयल्स के ख़िलाफ़ शतक लगाने के बाद नारायण ने कम से कम यही संकेत दिए हैं. मैच के बाद नारायण ने कहा, "अभी तो फ़िलहाल मैंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया हुआ है, लेकिन देखते हैं कि भविष्य में क्या होगा." नारायण ने पिछले साल नवंबर में संन्यास लिया था और कहा था कि वह घर पर बैठकर ही टी20 विश्व कप का आनंद लेंगे.

पॉवेल ने जानें क्या कहा
मैच के बाद वेस्टइंडीज़ के टी20 कप्तान और इस मैच में नारायण के विपक्षी खिलाड़ी रोवमन पॉवेल ने भी स्वीकार किया कि वह लगातार नारायण के फ़ैसले को बदलवाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "पिछले 12 महीनों से मैं लगातार नारायण के कानों में फुसफुसा रहा हूं कि वह संन्यास से वापसी कर लें. हालांकि वह किसी की नहीं सुनते. मैंने इस बारे में कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी बात की है. उम्मीद है कि जब तक टीम का चयन होगा, तब तक नारायण और सब लोग मिलकर इस बारे में कोई फ़ैसला ले लेंगे."

जीत के बाद पॉवेल ने कहा, "टीम का मनोबल बहुत ऊंचा है. जब मैं खेल भी नहीं रहा होता हूं, तब भी टीम प्रबंधन के लोग मुझसे एक स्पष्ट वार्तालाप रखते हैं. मैंने उनसे कहा है कि मैं वेस्टइंडीज़ के लिए चार या पांच नंबर पर बल्लेबाज़ी करता हूं, इसलिए मुझे ऊपर भी भेजा जा सकता है.

 ईडन गार्डन्स में मंगलवार को जोस बटलर ने नाबाद शतक जड़ा, जिससे राजस्थान रॉयल्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सबसे सफल लक्ष्य हासिल करने में मदद मिली.बटलर ने 60 गेंदों में नौ चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 107 रन बनाए, जिससे 20 ओवरों में राजस्थान रॉयल्स का स्‍कोर 224/8 तक पहुंच गया. दूसरी तरफ, सुनील नरेन ने अपना पहला आईपी शतक लगाया, 56 गेंदों में 109 रन की उनकी पारी की बदौलत केकेआर 223/6 के स्कोर तक पहुंचा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़