SRH vs MI Dream 11: फैंटेसी Apps में लगाएं इन प्लेयर्स पर दांव, मिल सकता है करोड़ों का इनाम

SRH vs MI Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 25वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच खेला जाना है, जहां पर दोनों टीमें लगातार दो मैच जीतने का बाद पहुंच रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2023, 12:10 PM IST
  • बेहद संतुलित टीम नजर आ रही है सनराइजर्स हैदराबाद
  • जानें कैसा रहेगा हैदराबाद की पिच का मिजाज
SRH vs MI Dream 11: फैंटेसी Apps में लगाएं इन प्लेयर्स पर दांव, मिल सकता है करोड़ों का इनाम

SRH vs MI Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 25वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच खेला जाना है, जहां पर दोनों टीमें लगातार दो मैच जीतने का बाद पहुंच रही हैं. दोनों ही टीमों को इस सीजन के पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीम ने लगातार दो मैचों में जीत हासिल की.

बेहद संतुलित टीम नजर आ रही है सनराइजर्स हैदराबाद

हैरी ब्रूक और कप्तान एडेन मार्करम की वापसी के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब संतुलित नजर आ रही है तो वहीं पर मुंबई इंडियंस की टीम अभी भी बल्लेबाजी विभाग में थोड़ी कमजोर नजर आ रही है. गेंदबाजी में भी हैदराबाद के पास ज्यादा खतरनाक गेंदबाज हैं तो वहीं पर मुंबई के बॉलर्स अभी अपनी लय हासिल करने में संघर्ष कर रहे हैं.

ऐसे में जो फैन्स फैंटेसी एप्स के जरिये खिलाड़ियों पर दांव लगा इनाम कमाने का मौका तलाशते हैं उनके लिये हम उन 11 खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं जो इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर उन्हें करोड़ों की राशि जिता सकते हैं.

SRH बनाम MI की पिच रिपोर्ट

दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच बैटिंग के लिहाज से काफी शानदार है. पहले 10 ओवर्स में बल्लेबाजों को मदद मिलती है तो वहीं आखिरी के 10 ओवर्स में स्पिनर्स को भी मदद नजर आती है. रन चेज के लिये यह मैदान आदर्श माना जाता है, जहां पर एक पारी का औसत स्कोर 170 रन है.

मैच के बारे में सारी जानकारी

मैच: IPL 2023, मैच 25, SRH बनाम MI

दिनांक और समय: 18 अप्रैल, शाम 7:30 बजे

स्थान: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

SRH बनाम MI टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- एडेन मार्करम

उपकप्तान- तिलक वर्मा

विकेटकीपर- इशान किशन

बल्लेबाज- हैरी ब्रूक, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी

ऑलराउंडर - अभिषेक शर्मा, कैमरून ग्रीन

गेंदबाज - पीयूष चावला, मयंक मारकंडे, राइली मेरेडिथ

SRH बनाम MI संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन, मार्को येंसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, उमरान मलिक, टी नटराजन.

इम्पैक्ट प्लेयर: वाशिंगटन सुंदर

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11: इशान किशन, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, कैमरन ग्रीन, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, डुआन येंसन, राइली मेरेडिथ.

इम्पैक्ट प्लेयर: रोहित शर्मा

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: गांगुली-कोहली के बीच गहरी हुई दरार, हाथ न मिलाने के बाद अब हुआ एक और बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़