ODI WC में इन दो भारतीय खिलाड़ियों का रहेगा जलवा, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का खुलासा

उन्होंने कहा, हमने यही आईपीएल में देखा है. हमने ऐसे खिलाड़ियों को दमदार प्रदर्शन करते देखा है जो उससे पहले गुमनाम की तरह थे. इसलिए मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है कि भारतीय क्रिकेट अच्छे हाथों में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2023, 09:40 PM IST
  • जानिए क्या बोले मैथ्यू हेडन
  • इन खिलाड़ियों को बताया बेस्ट
ODI WC में इन दो भारतीय खिलाड़ियों का रहेगा जलवा, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का खुलासा

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने उम्मीद जताई की एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने वाले शुभमन गिल और तिलक वर्मा जैसे युवा बल्लेबाज प्रभावित करने में सफल रहेंगे. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बीते सत्र में दमदार प्रदर्शन करने वाले गिल वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके जबकि वर्मा ने टी20 श्रृंखला में पदार्पण करने के बाद अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया. 

जानिए क्या बोले मैथ्यू हेडन
हेडन ने कहा, खासकर बल्लेबाजी के मामले में यह प्रतिभाशाली समूह है. यह भारत को जीवंत बनाता है. गिल ने अभी तक अपने देश के लिए ज्यादा वनडे क्रिकेट नहीं खेला है. तिलक वर्मा ने इस प्रारूप में पदार्पण नहीं किया है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे परिणाम देने में सक्षम नहीं हैं.

कहा- इन खिलाड़ियों में काबिलियत
उन्होंने कहा, हमने यही आईपीएल में देखा है. हमने ऐसे खिलाड़ियों को दमदार प्रदर्शन करते देखा है जो उससे पहले गुमनाम की तरह थे. इसलिए मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है कि भारतीय क्रिकेट अच्छे हाथों में है. हेडन से जब भारतीय टीम के मध्यक्रम की चिंता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जब आप भारत के मध्यक्रम को देखते हैं तो वहां श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ी हैं. रोहित शर्मा ने इसे सर्वश्रेष्ठ बताया है.

उधर, एशिया कप के लिए भारत की 17 सदस्यीय टीम से लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का बाहर होना कई लोगों के लिए हैरान करने वाला था. चयनकर्ताओं के इस फैसले पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं. हालांकि, अगरकर ने खुलकर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. एशिया कप के लिए भारत की 17 सदस्यीय टीम का ऐलान सोमवार को किया गया. लेकिन इस टीम में युजवेंद्र चहल का नाम नहीं था. इसके बाद कई सावल उठने लगे, आखिर क्यों चहल को टीम में जगह नहीं मिली.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़