सानिया मिर्जा के वो पोस्ट जिनसे लगाई जा रही हैं तलाक की अटकलें, क्या शोएब मलिक ने दिया धोखा

Sania mirza Shoaib malik marriage: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्तों में दरार की खबरें लगातार पाकिस्तानी मीडिया की ओर से की जा रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि खेल जगत के ये दोनों सितारे एक-दूसरे से अलग होने की तैयारी कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 09:55 AM IST
  • सोशल मीडिया पोस्ट से लग रही हैं अटकलें
  • सानिया मिर्जा ने भी किये दर्द भरे पोस्ट
सानिया मिर्जा के वो पोस्ट जिनसे लगाई जा रही हैं तलाक की अटकलें, क्या शोएब मलिक ने दिया धोखा

Sania mirza Shoaib malik marriage: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्तों में दरार की खबरें लगातार पाकिस्तानी मीडिया की ओर से की जा रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि खेल जगत के ये दोनों सितारे एक-दूसरे से अलग होने की तैयारी कर रहे हैं. पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है और अब दोनों अलग होने की तैयारियां कर रहे हैं. इसको लेकर दोनों ने पहले से ही अलग-अलग रहना शुरू कर दिया है.

सोशल मीडिया पोस्ट से लग रही हैं अटकलें

उल्लखेनीय है कि दोनों ने 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में शादी की थी जबकि लाहौर में 15 अप्रैल को रिसेप्शन दिया था. दोनों की शादी से एक बेटा इजहान है जिसका जन्म 2018 में हुआ था. यह दोनों सितारे आखिरी बार 30 अक्टूबर को बेटे इजहान के जन्मदिन पर साथ नजर आये थे लेकिन उसके बाद शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर जो लिखा उससे लोगों के मन में सवाल खड़े हो गये, वहीं सानिया मिर्जा की पोस्ट ने इन अटकलों को मजबूती दे दी है.

दरअसल शोएब ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ' जब तुम्हारा जन्म हुआ तो हमारे लिए जिंदगी के कुछ खास मायने हो गए। हम भले साथ ना रह पाएं, हर रोज मिल ना पाएं, लेकिन बाबा तुम्हारे और तुम्हारी मुस्कुराहट के बारे में हर पल सोचते रहते हैं। बाबा और मम्मी तुम्हें प्यार करते हैं.'

सानिया मिर्जा ने भी किये दर्द भरे पोस्ट

वहीं सानिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया पर कई सारी पोस्ट डाली जो लगातार इसी बात की ओर इशारा कर रही हैं. इसमें उन्होंने एक में लिखा कि टूटे दिल कहां जाते हैं, खुदा को खोजने के लिये. वहीं अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सबसे मुश्किल वक्त में तुम्हारा साथ आगे बढ़ने की ताकत देता है. एक और पोस्ट में लिखा कि अल्लाह जानता है कि आपके लिये सही क्या है. जब अपने लिये वक्त निकालें तो रूह की आवाज सुन सकते हैं.

 

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा पाकिस्तानी बल्लेबाज की दूसरी पत्नी रही हैं. उनकी पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी हैं, जिन्होंने शादी के दौरान आकर हंगामा किया था और दावा किया था कि वो बिना तलाक दिये दूसरी शादी कर रहे हैं. शोएब पहले इस शादी से इंकार करते रहे लेकिन बाद में जब विवाद बढ़ गया तो सानिया मिर्जा से शादी के बाद आयशा को तलाक दे दिया. 

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup: लीक होती हैं पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम की बातें, वकार-अकरम ने टीम को लिया आड़े हाथ

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़