RR vs SRH, Dream 11: राजस्थान-हैदराबाद के मुकाबले में बदल सकती हैं किस्मत, जानें कौन से खिलाड़ी Fantasy App पर जिता सकते हैं करोड़ों

RR vs SRH: IPL 2023 – आईपीएल के 16वें सीजन में पिछले दो मैचों में लगातार हार का सामना कर के आ रही राजस्थान रॉयल्स को अगर हार की हैट्रिक से बचना है तो उसे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में बल्लेबाजी से बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2023, 03:13 PM IST
  • राजस्थान पर भारी पड़ सकता है ढीला प्रदर्शन
  • हैदराबाद पर भारी है राजस्थान का पलड़ा
RR vs SRH, Dream 11:  राजस्थान-हैदराबाद के मुकाबले में बदल सकती हैं किस्मत, जानें कौन से खिलाड़ी Fantasy App पर जिता सकते हैं करोड़ों

RR vs SRH: IPL 2023 – आईपीएल के 16वें सीजन में पिछले दो मैचों में लगातार हार का सामना कर के आ रही राजस्थान रॉयल्स को अगर हार की हैट्रिक से बचना है तो उसे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में बल्लेबाजी से बेहतर प्रदर्शन करना होगा. रॉयल्स के बल्लेबाजों ने शुक्रवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ बेहद खराब प्रदर्शन किया था और उसकी पूरी टीम 118 रन पर आउट हो गई थी.

राजस्थान पर भारी पड़ सकता है ढीला प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस और गुजरात के हाथों हार के बावजूद राजस्थान रॉयल्स ने टॉप चार टीमों में अपनी जगह बनाए रखी है. उसने अभी तक पांच मैच जीते हैं जबकि इतने ही मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. उसे हालांकि आगामी मैचों में किसी भी तरह का ढीला प्रदर्शन महंगा पड़ सकता है. 

हैदराबाद पर भारी है राजस्थान का पलड़ा

वहीं राजस्थान के लिए एक चीज जो अच्छी है वो है कि उसकी विरोधी टीम सनराइजर्स हैदराबाद है जो खुद बहुत सारी समस्याओं से जूझ रही है. पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से पांच रन से हार का सामना करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद को अगर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखना है तो जीत की राह पर लौटना होगा.

हालांकि राजस्थान की टीम उसे किसी भी हाल में हल्के में नहीं लेना चाहेगी. ऐसे में फैन्स को जयपुर के मैदान पर एक रोमांचक मैच देखे जाने की उम्मीद है जिसमें फैंटेसी एप पर दांव लगाकर करोड़ों जीतने की उम्मीद रखने वाले फैन्स इन खिलाड़ियों पर पासा फेंक सकते हैं.

राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद की पिच रिपोर्ट

राजस्थान और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच खेला जाने वाला यह मैच जयपुर में खेला जाएगा. यह पिच बल्लेबाजों और स्पिन गेंदबाजों के लिए काफी प्रभावी रही है. यहां टारगेट का पीछा करना पसंदीदा विकल्प रहा है, जिसमें 170 पार स्कोर है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 52, राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

दिनांक और समय: 07 मई, शाम 7:30 बजे

स्थान: जयपुर

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- जोस बटलर

उप-कप्तान – एडन मार्करम

विकेटकीपर - हेनरिक क्लासेन

बल्लेबाज- यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, मयंक अग्रवाल

ऑलराउंडर- आर अश्विन, अभिषेक शर्मा

गेंदबाज- भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, मयंक मारकंडे

राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन:  यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, आर अश्विन, ध्रुव जुरेल, जेसन होल्डर, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा.

इम्पैक्ट प्लेयर: रियान पराग

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडन मार्करम, हैरी ब्रूक, हेनरी क्लासेन, मयंक मार्कंडे, अब्दुल समद, मार्को येंसन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन.

इम्पैक्ट प्लेयर: कार्तिक त्यागी.

इसे भी पढ़ें- GT vs LSG Dream11: गुजरात-लखनऊ के मैच में जीतना है करोड़ों तो ऐसे बनाए फैंटेसी 11, बदल सकती है किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़