RR vs RCB, Dream 11: राजस्थान-बेंगलोर के मैच में बन सकते हैं करोड़पति, Fantasy Apps पर ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत

IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन प्लेऑफ से पहले अपने आखिरी हफ्ते की तरफ बढ़ रहा है, जहां पर हर एक मैच प्लेऑफ में उस टीम के भविष्य की राह तय करेगा. इसी फेहरिस्त में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा जो कि वर्चुअल एनकाउंटर रहने वाला है.

Last Updated : May 13, 2023, 04:28 PM IST
  • करो या मरो के मैच में भिड़ंगे राजस्थान-आरसीबी
  • जो हारा उसके लिए मुश्किल हो जाएगी प्लेऑफ की राह
RR vs RCB, Dream 11: राजस्थान-बेंगलोर के मैच में बन सकते हैं करोड़पति, Fantasy Apps पर ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत

RR vs RCB Drema11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन प्लेऑफ से पहले अपने आखिरी हफ्ते की तरफ बढ़ रहा है, जहां पर हर एक मैच प्लेऑफ में उस टीम के भविष्य की राह तय करेगा. इसी फेहरिस्त में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा जो कि वर्चुअल एनकाउंटर रहने वाला है. दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीत हासिल करना जरूरी है.

वर्चुअल नॉकआउट साबित होगा ये मैच

जो भी टीम इस मैच में हार का सामना करेगी उसके लिए आगे की राह मुश्किल हो जाएगी और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर पाना उस टीम के लिए मुश्किल हो जाएगा. जहां पर राजस्थान की टीम कोलकाता के खिलाफ पिछले मैच में मिली एकतरफा जीत से आत्म-विश्वास से भरी होगी तो वहीं पर आरसीबी की टीम जीत की राह पर लौटने को बेकरार होगी.

ऐसे में फैन्स को एक बेहद रोमांचक मैच देखे जाने की पूरी उम्मीद है. जो भी फैन्स फैंटेसी एप्स पर दांव लगाकर इनाम जीतने का शौक रखते हैं वो इस मैच के दौरान हमारी चुनी हुई टीम के खिलाड़ियों पर नजर रख सकते हैं और अपने लिए मेगा इनाम जीतने का मौका बना सकते हैं.

राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर मैच की पिच रिपोर्ट

यह मैच जयपुर में खेला जाएगा जहां की पिच को बल्लेबाजी के लिए अच्छा माना जाता है. गेंदबाजों को यहां काफी अच्छी उछाल मिलता है बल्लेबाज उस कैरी का लुत्फ उठाते हैं. हालांकि पारी के आखिरी लम्हों में स्पिनर्स को मदद मिलती है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 60, राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर

दिनांक और समय: 14 मई, दोपहर 3:30 बजे

स्थान: जयपुर

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- फाफ डु प्लेसिस

उपकप्तान- यशस्वी जायसवाल

विकेटकीपर- संजू सैमसन

बल्लेबाज - विराट कोहली, जोस बटलर, महिपाल लोमरोर

ऑलराउंडर- वनिंदु हसरंगा, आर अश्विन

गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट

राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, शिमरोन हेटमायर, जो रूट, ध्रुव जुरेल, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत, केदार जाधव, हर्षल पटेल, वनिंदु हसरंगा, जोश हेजलवुड, विजय कुमार विशाक, मोहम्मद सिराज.

इसे भी पढ़ें- CSK vs KKR: चेपॉक में 16वें सीजन का आखिरी मैच खेलने उतरेंगे धोनी, कोलकाता के लिए करो या मरो का खेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़