Video: रोहित-विराट ने पूल में एक साथ किया डांस, पाक के खिलाफ जीत का मनाया जश्न

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद भारतीय टीम का होटल में भव्य स्वागत हुआ. मैच के बाद हजारों की संख्या में फैंस टीम इंडिया को स्टेडियम से बाहर निकलते हुए और उन्हें चीयर करने के लिए मौजूद थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2023, 04:47 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
  • टीम इंडिया लगातार कर रही अच्छा प्रदर्शन
Video: रोहित-विराट ने पूल में एक साथ किया डांस, पाक के खिलाफ जीत का मनाया जश्न

नई दिल्लीः एशिया कप 2023 के मुकाबले में रोहित शर्मा ने लगातार तीन फिफ्टी जड़ी है. नेपाल के बाद पाकिस्तान और फिर श्रीलंका के खिलाफ रोहित ने अर्धशतक जड़ा. लेकिन श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने विराट कोहली के साथ स्विमिंग पूल में डांस किया.

होटल में हुआ भव्य स्वागत
पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद भारतीय टीम का होटल में भव्य स्वागत हुआ. मैच के बाद हजारों की संख्या में फैंस टीम इंडिया को स्टेडियम से बाहर निकलते हुए और उन्हें चीयर करने के लिए मौजूद थे. वहीं, होटल के बाहर भी काफी फैंस मौजूद थे. बीसीसीआई ने इसका वीडियो जारी किया है. 

बीसीसीआई की ओर से शेयर किए गए वीडियो में कैप्शन में लिखा- एक यादगार जीत और उसके बाद आज के श्रीलंका के खिलाफ सुपर फोर मुकाबले से पहले एक रिकवरी सेशन. वीडियो में जीत के बाद जैसे ही राहुल और कोहली होटल में एंट्री करते हैं. वहीं, इस दौरान कोहली केक भी काटते हैं.

 इतना ही नहीं भारतीय खिलाड़ी स्विमिंग पूल में मस्ती करती भी दिखती है. कोहली और रवींद्र जडेजा डांस करते हुए दिखते हैं. वहीं, रोहित शर्मा तो स्विमिंग पूल में भांगड़ा करते दिखते हैं. भारतीय खिलाड़ियों ने स्विमिंग पूल में रिलैक्स किया. 

रोहित ने बनाया खास रिकॉर्ड
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया है. रोहित शर्मा ने छक्के की मदद से वनडे में 10 हजार रन पूरे कर लिए हैं. इसके लिए उन्होंने 241 पारियों में बल्लेबाजी की. जो दूसरी सबसे तेज पूरी की गई उपलब्धि है.

रोहित शर्मा का करियर शानदार
सबसे तेज 10 हजार वनडे रन बनाने वाले बल्लेबाजों की बात करें तो इस लिस्ट में विराट कोहली का नाम आता है. जिन्होंने 205 पारी में दस हजार रन बनाए. लेकिन उसके बाद दूसरे नंबर पर रोहित का नाम आता है जिसमें उन्होंने 241 पारी में ये हासिल किया. इसके बाद इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग का नाम आता है.

एक दिन पहले ही विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद शतक जड़कर वनडे में 13 हजार रन पूरे किए थे. वर्ल्डकप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए ये काफी अच्छे संकेत हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़