IPL 2024: गुजरात टाइटंस के इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, चला रहे थे सुपरबाइक

मिंज हाल ही में कर्नाटक के खिलाफ अंडर23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में झारखंड के लिए खेलने के बाद घर आए थे, जहां उन्होंने शानदार 137 रन बनाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 04:41 PM IST
  • जानें कैसी है मिंज की हालत
  • गुजरात ने खेला था दांव
IPL 2024: गुजरात टाइटंस के इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, चला रहे थे सुपरबाइक

नई दिल्लीः गुजरात टाइटंस के अनकैप्ड विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और फिलहाल वह निगरानी में हैं. पिछले साल, मिंज आईपीएल का हिस्सा बनने वाले आदिवासी समुदाय के पहले खिलाड़ी बन गए थे, जब टाइटंस ने उन्हें खिलाड़ी की नीलामी में 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा था.

सुपरबाइक चला रहे थे मिंज
न्यूज़18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिंज शनिवार को अपनी कावासाकी सुपरबाइक चला रहे थे, जब वह एक अन्य बाइक के संपर्क में आ गए और इससे उन्होंने अपनी बाइक पर नियंत्रण खो दिया, जिससे उनके दाहिने घुटने पर चोट लग गई. इसमें कहा गया है कि टक्कर के बाद सुपरबाइक का अगला हिस्सा गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया.

बाइक से खोया नियंत्रण
रिपोर्ट में उनके पिता फ्रांसिस मिंज के हवाले से कहा गया, "जब उनकी बाइक दूसरी बाइक के संपर्क में आई तो उन्होंने नियंत्रण खो दिया. फिलहाल कोई गंभीर बात नहीं है और वह निगरानी में हैं." मिंज हाल ही में कर्नाटक के खिलाफ अंडर23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में झारखंड के लिए खेलने के बाद घर आए थे, जहां उन्होंने शानदार 137 रन बनाए, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था क्योंकि विपक्ष ने पहली पारी में बढ़त ले ली थी. यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि आईपीएल 2024 से पहले टाइटन्स के प्री-सीजन कैंप में शामिल होने में उन्हें देरी हुई है या नहीं.

झारखंड के हैं मिंज
मिंज झारखंड के गुमला जिले के शिमल गांव के रहने वाले हैं, जबकि उनके पिता फ्रांसिस एक सेवानिवृत्त सेना कर्मी हैं, जो अब रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते हैं. मिंज को रांची के सॉनेट क्रिकेट क्लब में एमएस धोनी के एक समय के कोच चंचल भट्टाचार्य, आसिफ हक और एसपी गौतम द्वारा प्रशिक्षित किया जाता है.

हाल ही में, मेजबान टीम द्वारा चौथे टेस्ट में इंग्लैंड पर पांच विकेट से जीत दर्ज करने के बाद, भारत के बल्लेबाज, गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुभमन गिल और अन्य राष्ट्रीय टीम के सदस्यों ने हवाई अड्डे पर फ्रांसिस से मुलाकात की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़