Asia Cup: केएल राहुल हुए बाहर तो ऋषभ पंत मैदान में पहुंचे, टीम इंडिया के लिए खुशखबरी

पिछले साल दिसंबर में कार दुर्घटना में चोटिल हुए पंत चोटों से उबर रहे हैं लेकिन अभी उनकी वापसी की कोई समय-सीमा तय नहीं की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2023, 05:19 PM IST
  • जानिए क्या बोले ऋषभ पंत
  • इस खिलाड़ी की खुलेगी किस्मत
Asia Cup: केएल राहुल हुए बाहर तो ऋषभ पंत मैदान में पहुंचे, टीम इंडिया के लिए खुशखबरी

नई दिल्लीः चोट से उबरने और रिहैबिलिटेशन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में मौजूद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एशिया कप से पहले भारतीय टीम के ट्रेनिंग शिविर में पहुंचे. पिछले साल दिसंबर में कार दुर्घटना में चोटिल हुए पंत चोटों से उबर रहे हैं लेकिन अभी उनकी वापसी की कोई समय-सीमा तय नहीं की गई है. 

बीसीसीआई ने शेयर की जानकारी
सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में 25 साल के पंत को मैदान में प्रवेश करते हुए कुलदीप यादव और शारदुल ठाकुर से मिलते समय मुस्कुराते हुए और फिर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में इस विस्फोटक बल्लेबाज को स्वतंत्रता दिवस के दौरान यहां एक मनोरंजक कार्यक्रम में बल्लेबाजी करते देखा गया था. 

पंत का हुआ था एक्सीडेंट
दुर्घटना में सबसे अधिक चोट पंत के घुटनों पर लगी. बीसीसीआई ने टीम के ट्रेनिंग शिविर का एक अन्य वीडियो भी साझा किया. भारतीय टीम मंगलवार को श्रीलंका के लिए रवाना होगी. भारत एशिया कप के अपने पहले मैच में दो सितंबर को पाल्लेकल में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा. 

केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे
इस मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल नहीं खेलेंगे. राहुल एनसीए में ही रहेंगे और उनके सुपर चार चरण के लिए टीम से जुड़ने की संभावना है. उनके टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पर फैसला चार सितंबर को किए जाने की संभावना है जिस दिन भारत नेपाल के खिलाफ एशिया कप का अपना दूसरा मैच खेलेगा. वनडे वर्ल्डकप की तैयारियों से पहले टीम इंडिया के लिए एशिया कप का ये मैच काफी अहम होने वाला है. कई खिलाड़ियों को आजमाया भी जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़