Rishabh Pant Accident: कहां-कहां आईं पंत को गंभीर चोटें? डॉक्टर कर सकते हैं प्लास्टिक सर्जरी

Rishabh Pant car accident: भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य ऋषभ पंत की कार का दिल्ली से अपन घर लौटते समय एक्सीडेंट हो गया. रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर उनकी कार कर एक्सीडेंट हुआ. गंभीर रूप से घायल ऋषभ को दिल्ली रोड पर स्थित सक्षम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 10:36 AM IST
  • कहां-कहां आईं ऋषभ पंत को गंभीर चोटें?
  • अपनी मां को सरप्राइज देने अकेले निकले थे पंत
Rishabh Pant Accident: कहां-कहां आईं पंत को गंभीर चोटें? डॉक्टर कर सकते हैं प्लास्टिक सर्जरी

रुड़की: भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य ऋषभ पंत की कार का दिल्ली से अपन घर लौटते समय एक्सीडेंट हो गया. रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर उनकी कार कर एक्सीडेंट हुआ. गंभीर रूप से घायल ऋषभ को दिल्ली रोड पर स्थित सक्षम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. वहां से उन्हें दिल्ली रेफर किया गया है. वहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. खानपुर विधायक उमेश कुमार उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे.

कहां-कहां आईं ऋषभ पंत को गंभीर चोटें?

डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे. सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है, उनको रुड़की से दिल्ली रेफर किया जा रहा है. वहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी.

पंत की मर्सीडिज कार में लगी भीषण आग

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई. बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया गया. हादसे गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अपनी मां को सरप्राइज देने अकेले निकले थे पंत

शुक्रवार को अल सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार से दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे. रुड़की में ऋषभ पंत का घर है. जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई.

इसके बाद उनकी कार में आग लग गई. तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई. अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. आनन-फानन में क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, लगी आग, आई गंभीर चोटें!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़