जडेजा ने धोनी से बताई थी अपनी ख्वाहिश, इसके बाद भी पूरी नहीं हुई! खुद किया खुलासा

रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि मैं तेज गेंदबाज बनाना चाहता था. मैंने ये बात माही भाई को भी बताई थी. जडेजा ने ये भी कहा कि मेरी क्रिकेट यात्रा दो महेंद्र सिंह के बीच रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 07:54 PM IST
  • धोनी को लेकर जडेजा ने किया बड़ा खुलासा
  • कहा- मैं तेज गेंदबाज बनाना चाहता था
जडेजा ने धोनी से बताई थी अपनी ख्वाहिश, इसके बाद भी पूरी नहीं हुई! खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: स्टार भारतीय आलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ दिलचस्प बातचीत में खुलासा किया है कि अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत में वह तेज गेंदबाज (Fast Bowler) बनना चाहते थे.

जडेजा ने दमदार वापसी के बाद किया बड़ा खुलासा
घुटने की सर्जरी के कारण कई महीनों तक एक्शन से बाहर रहने के बाद जडेजा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) में सफल वापसी की है. जडेजा ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) में भारत की ऑस्ट्रेलिया पर 2-1 की जीत और इसी टीम के खिलाफ पहले वनडे में जीत में अहम भूमिका निभायी.

आलराउंडर आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की सफलता में महत्वपूर्ण रहेंगे, जो 31 मार्च से शुरू होगा. स्टार स्पोर्ट्स के टाटा आईपीएल 2023 के प्रिव्यू शो 'स्टार्स ऑन द स्टार' पर जडेजा ने खुलासा किया कि वह शुरुआत में तेज गेंदबाज बनाना चाहते थे.

'मेरे पास तेज गेंदबाज बनने लायक गति नहीं थी'
रवींद्र जडेजा ने कहा, 'जब मैंने काफी पहले क्रिकेट खेलना शुरू किया था तो मैं तेज गेंदबाज बनाना चाहता था. मैं दूसरे तेज गेंदबाजों को बाउंसर (Bouncer) डालते देखना पसंद करता था. उन्हें देखकर मैं सोचता था कि मैं भी बल्लेबाजों पर बाउंसर डालूंगा. लेकिन मेरे पास तेज गेंदबाज बनने लायक गति नहीं थी.'

उन्होंने कहा,'मैंने यह माही भाई को बताया कि मेरी क्रिकेट यात्रा महेंद्र सिंह चौहान, जो जामनगर में मेरे कोच थे, और महेंद्र सिंह धोनी, जो चेन्नई टीम में मेरे कप्तान हैं, के बीच रही है. मेरी क्रिकेट यात्रा इन दो महेंद्र के बीच रही है.'

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: धोनी कब लेंगे संन्यास, हरभजन सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़