रमीज राजा ने शोएब अख्तर पर कसा तंज, कहा- PCB चेयरमैन के लिए पहले ग्रेजुएट होना है जरूरी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन और दिग्गज बल्लेबाज रमीज राजा एक बड़ा बयान सामने आया सामने आया है. अपने इस बयान में रमीज राजा ने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर को आड़े हाथों लिया है और उन्हें एक भ्रमित सुपरस्टार बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 04:46 PM IST
  • पाकिस्तान में हर कोई नहीं बन सकता ब्रांड
  • अपने बयान में क्या बोलते हैं शोएब अख्तर
रमीज राजा ने शोएब अख्तर पर कसा तंज, कहा- PCB चेयरमैन के लिए पहले ग्रेजुएट होना है जरूरी

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन और दिग्गज बल्लेबाज रमीज राजा एक बड़ा बयान सामने आया सामने आया है. अपने इस बयान में रमीज राजा ने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर को आड़े हाथों लिया है और उन्हें एक भ्रमित सुपरस्टार बताया है. 

'पाकिस्तान में हर कोई नहीं बन सकता ब्रांड'
रमीज राजा का मानना है कि पाकिस्तान में हर कोई ब्रांड नहीं बन सकता है. शोएब अख्तर को पहले इंसान बनना सीखना चाहिए. साथ ही उन्होंने शोएब अख्तर की शिक्षा पर भी कई सवाल उठाए हैं. 

अपने बयान में क्या बोलते हैं शोएब अख्तर
बता दें कि शोएब अख्तर अपने वीडियो में अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट टीम और क्रिकेट बोर्ड की आलोचना करते रहते हैं. साथ ही वे यह भी दावा करते रहते है कि अगर वे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन होते तो क्या-क्या करते? और अंत में यह भी कहते हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट को ऊपर ले जाता. 

'शोएब अख्तर को ग्रेजुएट होने की है जरूरत'
उनके इन सभी बयानों पर रमीज राजा ने चुटकी लेते हुए कहा, 'उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन पद पर उपयुक्त होने के लिए सबसे पहले ग्रेजुएट होने की जरूरत है.'

'पूर्व भारतीय क्रिकेटरों से सीखने की है जरूरत'
इससे पहले रमीज राजा ने शोएब अख्तर के बड़ा सुपरस्टार होने पर भी सवाल उठाए हैं. रमीज राजा का मानना है कि अभी शोएब अख्तर को टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटरों से सीखने की जरूरत है कि सार्वजनिक तौर पर कैसे बात की जाती है. 

'केवल पाकिस्तान में ही किसी को उसका काम नहीं करने दिया जाता'
उन्होंने कहा,  'भारत में ऐसा कभी नहीं होता कि सुनील गावस्कर ने राहुल द्रविड़ को लेकर कुछ भला-बुरा कहा हो या फिर सचिन तेंदुलकर ने सौरव गांगुली के बारे में कमेंट किए हो. यह केवल पाकिस्तान में ही होता है कि जिसका काम है उसे नहीं करने दिया जाए.'

ये भी पढ़ेंः IPL 2023: ये पांच भारतीय युवा खिलाड़ी IPL में बरपाएंगे कहर, पूर्व कप्तान का बड़ा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़