IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद फिलिप सॉल्ट ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 के एक मैच में अरुण जेटली स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर सात विकेट से बड़ी जीत दर्ज की. विकेटकीपर-बल्लेबाज फिलिप सॉल्ट, जो टीम के लिए स्टार परफॉर्मर थे, को लगता है कि उनकी टीम टूर्नामेंट में अब अच्छा मौमेंटम पकड़ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2023, 04:22 PM IST
  • दिल्ली ने दर्ज की शानदार जीत
  • जीत के बाद क्या बोले सॉल्ट
IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद फिलिप सॉल्ट ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

नई दिल्लीः दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 के एक मैच में अरुण जेटली स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर सात विकेट से बड़ी जीत दर्ज की. विकेटकीपर-बल्लेबाज फिलिप सॉल्ट, जो टीम के लिए स्टार परफॉर्मर थे, को लगता है कि उनकी टीम टूर्नामेंट में अब अच्छा मौमेंटम पकड़ रही है.

जानिए कैसा रहा मुकाबला
दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 20 ओवरों में आरसीबी को 181/4 पर रोक दिया और 16.4 ओवरों में लक्ष्य का पीछा कर लिया. इस दौरान सॉल्ट ने 45 गेंदों पर 87 रनों की तेज पारी खेली.साल्ट ने कहा, टीम के लिए प्रदर्शन करना और गेम जीतना अच्छा है. प्रतियोगिता की शुरूआत हमने कठिन की थी, लेकिन अब हमने कुछ गेम जीते हैं. मुझे लगता है कि हमारी गति अच्छी तरह से बन रही है.

जानिए क्या बोले सॉल्ट
हमने टूनार्मेंट के दौरान कई बार अपने गेंदबाजों को मुश्किल चुनौतियां दी और वो उन पर खड़े उतरे. बल्लेबाजी इकाई के लिए यह अच्छा था कि वो टूर्नामेंट में सबसे मजबूत पक्षों में से एक के खिलाफ खुलकर खेले.प्लेयर ऑफ द मैच ने आरसीबी के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी योजना के बारे में भी बताया.

ये भी पढ़ेंः जब कांग्रेस ने कर्नाटक में 75% सीट जीतकर मचा दिया था तहलका, CM बोम्मई के पिता थे विपक्षी नेता

साल्ट ने कहा, मैं इस बारे में बहुत स्पष्ट था कि स्पिनरों के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए मैं गेंद को कहां हिट करने जा रहा हूं. हमने आरसीबी के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों को भी जमकर धुना. हम इस समय जो कर रहे हैं उसे बदलने की जरूरत नहीं है. प्रदर्शन को दोहराने की जरूरत है.दिल्ली कैपिटल्स बुधवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में टाटा आईपीएल 2023 के अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़