PBKS vs RR: पंजाब का कैंपेन हुआ खत्म तो भड़के शिखर धवन, राजस्थान से हार के बाद जानें क्या बोले

PBKS vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग टी20 के अपने आखिरी लीग मैच में हार का सामना करने के बाद खिताब की दौड़ से बाहर हुई पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने शुक्रवार को यहां कहा कि उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाये.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2023, 08:35 AM IST
  • खराब शुरुआत के बाद शाहरुख-कर्रन ने कराई थी वापसी
  • बल्लेबाजी में पंजाब किंग्स ने किया निराश
PBKS vs RR: पंजाब का कैंपेन हुआ खत्म तो भड़के शिखर धवन, राजस्थान से हार के बाद जानें क्या बोले

PBKS vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग टी20 के अपने आखिरी लीग मैच में हार का सामना करने के बाद खिताब की दौड़ से बाहर हुई पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने शुक्रवार को यहां कहा कि उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाये.

खराब शुरुआत के बाद शाहरुख-कर्रन ने कराई थी वापसी

मैन ऑफ द मैच देवदत्त पाड्डिकल (51) और यशस्वी जायसवाल (50) की अर्धशतकीय पारियों के बाद शिमरोन हेटमायर के 46 रन के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 में प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम रखी है. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 187 रन बनाये थे लेकिन राजस्थान ने दो गेंद शेष रहते छह विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

सैम कर्रन की नाबाद 49 रन की पारी के अलावा पांचवें विकेट के लिए जितेश शर्मा (44) के साथ 44 गेंद में 64 और छठे विकेट के लिए शाहरुख खान (नाबाद 41) के साथ 37 गेंद में 73 रन की अटूट साझेदारी के दम पर पंजाब किंग्स ने चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.

बल्लेबाजी में हमने किया निराश

मैच के बाद धवन ने कहा, ‘खराब शुरुआत के बाद जितेश, शाहरुख और कर्रन ने मैच में हमारी वापसी करायी लेकिन हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की. मुझे लगता है कि इस मैदान पर 200 का लक्ष्य खड़ा करना अच्छा होता. मुझे लगता है कि हम एक मैच के तीनों विभाग में अच्छा करने में नाकाम रहे. यह एक युवा टीम है और हमारे प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रही.’

बतौर कप्तान काफी कुछ सीखा

धवन ने कहा कि कप्तान के तौर पर उन्होंने टूर्नामेंट में काफी कुछ सीखा है.

उन्होंने कहा, ‘एक कप्तान के रूप में मैंने बहुत कुछ सीखा है. हम गलतियां करते हैं और उनसे हम बहुत कुछ सीखते हैं.’

इसे भी पढ़ें- PBKS vs RR: प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई पंजाब, जीत के बाद अब राजस्थान को चाहिए किस्मत का साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़