PAK vs SA: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण टीम से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम को लगातार झटके लगते जा रहे हैं. अभी तक टी20 वर्ल्ड कप में अपना तीन मैच खेल चुकी पाकिस्तान की टीम को एक ही जीत मिल पाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2022, 06:29 PM IST
  • पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका
  • 'बहादुरी के साथ टीम में की थी वापसी'
PAK vs SA: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण टीम से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

नई दिल्लीः पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप में अगला मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 नवंबर को सिडनी में होने वाला है जो कि इस टी20 वर्ल्ड कप में दोनों ही टीमों का चौथा मैच होगा. अभी तक टी20 वर्ल्ड कप में अपना तीन मैच खेल चुकी पाकिस्तान की टीम को एक ही जीत मिल पाई है. जिससे उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं.

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम को लगातार झटके लगते जा रहे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि पाकिस्तान की टीम के खिलाड़ी फखर जमां चोट के कारण अगले मुकाबले से बाहर हो गए हैं. 

घुटने में लगी थी चोट

बता दें कि फखर जमां को एशिया कप के दौरान घुटने में चोट लगी थी और अब एक बार फिर से उनकी यह चोट उभर आई है और उन्हें परेशान कर रही है. जिसके कारण फखर जमां 3 नवंबर को होने वाले मैच में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे.

'बहादुरी के साथ टीम में की थी वापसी'

इस बात की जानकारी देते हुए पाकिस्तानी टीम के डॉक्टर नजीब सूमरो ने कहा, 'हमें पता है कि फखर जमां आज से लगभग 7 हप्ते पहले खेले जाने वाले एशिया कप के दौरान चोटील हो गए थे. उन्होंने बहुत ही बहादुरी के साथ टीम में वापसी की थी. उनका रिहैब भी शानदार रहा था. इसके बाद ही उन्हें टीम में वापस बुलाया गया था.'

एक ही मैच खेल पाए हैं फखर जमां

टीम की डॉक्टर ने आगे कहा, आप सभी जानते हैं कि किसी को भी घुटने की चोट से उबरने में समय लगता है. टीम ने वर्ल्ड कप के रिस्क को समझते हुए फखर को टीम में शामिल किया था, और आपने देखा भी कि उनका प्रदर्शन कैसा रहा. दुर्भाग्य से उनकी चोट बढ़ गई है. हमने उनकी जांच भी कराई है. हालांकि, इसमें कोई नई चोट नहीं दिखी, लेकिन वे शत-प्रतिशत अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं.' 

बता दें कि फखर जमां ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में एक ही बार टीम का हिस्सा बन पाए हैं. इस दौरान उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ 20 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ेंः IND vs BAN: एडिलेड में विराट कोहली ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, तेंदुलकर-जयवर्धने को छोड़ा पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़