दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज मुकेश कुमार ने आखिरी ओवर को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा

तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने आईपीएल 2023 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद पर दिल्ली कैपिटल्स की जीत में अहम भूमिका निभाई. मैच के बाद उन्होंने कहा कि वह हमेशा आखिरी ओवर में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए मैच जीतने का सपना देखते थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 07:10 PM IST
  • दिल्ली कैपिटल्स ने दर्ज की जीत
  • मुकेश कुमार की गेंदबाजी ने किया प्रभावित
दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज मुकेश कुमार ने आखिरी ओवर को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा

हैदराबादः तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने आईपीएल 2023 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद पर दिल्ली कैपिटल्स की जीत में अहम भूमिका निभाई. मैच के बाद उन्होंने कहा कि वह हमेशा आखिरी ओवर में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए मैच जीतने का सपना देखते थे. दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार रात हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को सात रन से हराकर आईपीएल 2023 में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

मुकेश ने की थी शानदार गेंदबाजी
सनराइजर्स हैदराबाद को 137/6 पर रोकने से पहले, दिल्ली फ्रेंचाइजी ने अपने 20 ओवरों में 144/9 का स्कोर बनाया. उन्हें अंतिम ओवर में 13 रनों का बचाव करने की जरूरत थी और तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने सिर्फ पांच रन देकर सनराइजर्स को रोक लिया.

मैच के बाद जानिए क्या कहा
मुकेश कुमार ने कहा, मैं हमेशा आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच जीतने का सपना देखता था और यही मैंने करने की कोशिश की. मैं मौके का पूरा फायदा उठाना चाहता था, जब मुझे बताया गया कि मैं आखिरी ओवर फेंकूंगा तो मैंने अपने टारगेट पर फोकस किया. उन्होंने कहा, मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच जीतना चाहता था, कोई बात नहीं अगर मुझे विकेट नहीं मिला. मैं अंतिम गेंद में कोई चौका नहीं देने पर तरीका खोजना चाहता था. मैं आगे ऐसा ही प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा.

दिल्ली कैपिटल्स उस समय काफी परेशानी में थी जब आठवें ओवर में वे 62/5 पर सिमट गए. हालांकि, मनीष पांडे और अक्षर पटेल ने 69 रनों की साझेदारी कर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर बनाने में मदद की. तेज गेंदबाज ने कहा, हमने तेजी से पांच विकेट गंवाए, लेकिन सरफराज और मैंने सोचा कि हैदराबाद में विकेट पर 140-150 रन काफी होंगे. अक्षर और मनीष की साझेदारी हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थी. दिल्ली कैपिटल्स अपने अगले मैच में शनिवार को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़