एमएस धोनी कब लेंगे IPL से संन्यास, इस दिग्गज ने कर दिया खुलासा

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा कर लीग चरणों में एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम का पूरा खेल बिगाड़ दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2023, 06:45 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • इस दिग्गज ने खोले कई राज
एमएस धोनी कब लेंगे IPL से संन्यास, इस दिग्गज ने कर दिया खुलासा

नई दिल्लीः कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा कर लीग चरणों में एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम का पूरा खेल बिगाड़ दिया है.हार से सीएसके के प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने के अवसर कम हो गए, अब नॉकआउट स्टेज के लिए कवालिफाई करने के लिए सीएसके को डीसी के खिलाफ अपना अंतिम गेम जीतना होगा.

गावस्कर ने लिया ऑटोग्राफ
हालांकि, भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने चेन्नई में अंतिम मैच से पहले अपनी शर्ट पर धोनी का ऑटोग्राफ लिया.इससे ये बहस छिड़ गई कि क्या धोनी ने अपने आईपीएल भविष्य के बारे में संकेत दे दिए हैं.

कैफ ने जानिए क्या कहा
पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का मानना है कि चार बार के आईपीएल विजेता कप्तान धोनी ने काफी संकेत दिए हैं कि बतौर खिलाड़ी यह उनका आखिरी सीजन होगा.
स्टार स्पोर्ट्स पर कैफ ने कहा, मुझे लगता है कि एमएसडी ने पर्याप्त संकेत दिए हैं कि यह उनका आखिरी आईपीएल है. दुनिया अनुमान लगा रही है और यह उनका स्वभाव है. लेकिन मुझे यह आभास है कि धोनी अगले साल आईपीएल नहीं खेलेंगे.

धोनी के गावस्कर की शर्ट पर ऑटोग्राफ देने के असली पल के बारे में कैफ ने कहा, हमने कभी भी सनी सर को किसी अन्य क्रिकेटर का ऑटोग्राफ लेते नहीं देखा. सुनील गावस्कर जैसे महान खिलाड़ी का धोनी से अपनी शर्ट पर ऑटोग्राफ लेना धोनी की महानता को बताता है. केकेआर से खेले गए पिछले मुकाबले में सीएसके को करारी हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद प्लेऑफ में पहुंचने की सीएसके की उम्मीदों को भी झटका लग सकता है. हालांकि, उनका अभी एक मैच बचा हुआ है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़