Chetan Sharma resigns Live: स्टिंग ऑपरेशन के बाद BCCI में बड़ी उठा-पटक, चेतन शर्मा ने चीफ सेलेक्टर के पद से दिया इस्तीफा

Chetan Sharma Resigns Live Updates: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा के साथ जी न्यूज की ओर से किये गये स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो सामने आने के बाद खेल जगत में भूचाल मचा हुआ है और अब इसको लेकर बीसीसीआई ने चेतन शर्मा ने जय शाह को अपना इस्तीफा भेजा था जिसे मंजूर कर लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 01:32 PM IST
  • मुख्य चयनकर्ता के पद से हटे चेतन शर्मा
  • स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने किये थे कई बड़े खुलासे
Chetan Sharma resigns Live: स्टिंग ऑपरेशन के बाद BCCI में बड़ी उठा-पटक, चेतन शर्मा ने चीफ सेलेक्टर के पद से दिया इस्तीफा
Live Blog

Chetan Sharma Resigns Live Updates: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा के साथ जी न्यूज की ओर से किये गये स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो सामने आने के बाद खेल जगत में भूचाल मचा हुआ है और अब इसको लेकर बीसीसीआई ने चेतन शर्मा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. इस मामले पर बीसीसीआई की ओर से आधिकारिक बयान जारी किये जाने की उम्मीद है जो आज ही देखने को मिल सकती है.

17 February, 2023

  • 13:32 PM

    Chetan Sharma Resigns Live Updates: BCCI के उपाध्यक्ष  राजीव शुक्ला का बड़ा बयान

    'एक परिवार के तरह काम करता है BCCI. हम सबको साथ लेकर चलते हैं. अब BCCI को मिलेगा नया चीफ सेलेक्टर. ये BCCI का आंतरिक मामला है.' 

  • 12:50 PM

    शिव सुंदर दास हो सकते हैं टीम इंडिया के नए चीफ सेलेक्टर 

  • 12:13 PM

    Chetan Sharma Resigns Live Updates: जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन के दौरान चेतन शर्मा ने यह भी दावा किया कि विराट कोहली को कप्तानी से हटाने का फैसला पूरी तरह से चयन समिति का था लेकिन उन्हें लगा कि सौरव गांगुली का भी हाथ है जिसके चलते उन्होंने यह बात जानबूझकर साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले कही, जसके चलते मीडिया में विवाद खड़ा हो गया.

  • 12:12 PM

    Chetan Sharma Resigns Live Updates: जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन के दौरान चेतन शर्मा ने विराट कोहली को कप्तानी से हटाये जाने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया और दावा कि जब यह मामला बोर्ड बनाम खिलाड़ी हो गया तो उसी का खामियाजा कोहली को भुगतना पड़ा.

  • 12:12 PM

    Chetan Sharma Resigns Live Updates: चेतन शर्मा ने जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन के दौरान दावा किया कि विश्वकप से पहले जल्दबाजी में जसप्रीत बुमराह को इसी तरह के इंजेक्शन से ही वापसी कराई गई थी और उसकी वजह से वो अब तक पूरी तरह से फिट होकर वापसी नहीं कर पाये हैं. 

  • 12:11 PM

    Chetan Sharma Resigns Live Updates: जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन के दौरान चेतन शर्मा ने इस दौरान दावा किया कि ये इंजेक्शन डोपिंग टेस्ट में पकड़ में नहीं आते हैं.

  • 12:06 PM

    Chetan Sharma Resigns Live Updates: जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन के दौरान भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर ने कई बड़े खुलासे करते हुए दावा किया था कि टीम में जगह बनाने के लिये कुछ प्लेयर्स जो कि सिर्फ 80 प्रतिशत तक ही फिट होते हैं वो इंजेक्शन लेते हैं और खुद को 100 प्रतिशत फिट दिखा देते हैं. 

  • 12:05 PM

    Chetan Sharma Resigns Live Updates: न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार चेतन शर्मा ने मंगलवार की शाम को ही बीसीसीआई सचिव जय शाह को अपना इस्तीफा भेजा था जिसे बोर्ड के सचिव ने मंजूर कर लिया है.

  • 12:02 PM

    Chetan Sharma Resigns: अब इस स्टिंग ऑपरेशन का असर भी नजर आ गया है जिसके चलते मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

  • 12:00 PM

    Chetan Sharma Resigns: जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन गेम ओवर में भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कई बड़े खुलासे करते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ियों और बीसीसीआई से जुड़े दावे किये थे जिसके सामने आने के बाद बीसीसीआई में उनका गेम ओवर होना लगभग तय माना जा रहा था.

ट्रेंडिंग न्यूज़