हॉटस्टार पर दिखेगा लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन, डिज्नी ने जीते प्रसारण अधिकार

Legends League Cricket: दुनिया भर के खेल के दिग्गज लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में एक बार फिर मैदान पर अपना कौशल दिखाएंगे. इसकी शुरुआत 16 सितंबर से हो रही है. आयोजकों ने डिज्नी स्टार को टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारक के रूप में घोषित किया है, जो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले सभी 16 मैच दिखाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 11:01 AM IST
  • डिज्नी हॉटस्टार पर होगा सभी मैचों का प्रसारण
  • 4 टीमों के बीच होगी खिताबी भिड़ंत
हॉटस्टार पर दिखेगा लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन, डिज्नी ने जीते प्रसारण अधिकार

Legends League Cricket: दुनिया भर के खेल के दिग्गज लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में एक बार फिर मैदान पर अपना कौशल दिखाएंगे. इसकी शुरुआत 16 सितंबर से हो रही है. आयोजकों ने डिज्नी स्टार को टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारक के रूप में घोषित किया है, जो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले सभी 16 मैच दिखाएंगे. दस क्रिकेट देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले क्रिकेट के दिग्गज प्रतिस्पर्धी और रोमांचक क्रिकेट के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करेंगे.

डिज्नी हॉटस्टार पर होगा सभी मैचों का प्रसारण

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ और सह-संस्थापक रमन रहेजा ने कहा, "हमारे पास लीजेंड्स लीग का प्रदर्शन करने वाला भारत का सबसे अच्छा स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर है और बेहतरीन स्पोर्ट्स कमेंटेटर और विश्लेषक देश भर के असंख्य क्रिकेट प्रशंसकों के लिए मैच लाएंगे. मैं वास्तव में खुश हूं कि क्रिकेट के कारोबार में सर्वश्रेष्ठ और बेहतरीन हमारी यात्रा के हितधारक हैं."

लीजेंड्स लीग क्रिकेट राइट्स हासिल करने के बारे में बोलते हुए डिज्नी स्टार के प्रवक्ता ने कहा, "हमें सीजन 2 के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट के साथ जुड़कर खुशी हो रही है. डिज्नी स्टार प्रशंसकों को यादगार पलों को संजोने में मदद करता है. हम प्रशंसकों के लिए लीजेंड्स क्रिकेट लीग के अनुभव को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं."

4 टीमों के बीच होगी खिताबी भिड़ंत

टॉप भारतीय व्यापारिक घरानों के साथ, अदानी स्पोर्ट्सलाइन, जीएमआर स्पोर्ट्स, मणिपाल समूह और एलएनजे भीलवाड़ा समूह, क्रमश: चार फ्रेंचाइजी टीमें -- गुजरात जायंट्स, इंडिया कैपिटल्स, मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स के मालिक हैं, जिसमें क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े नाम मैदान में उतरेंगे. इस रोमांचक टूर्नामेंट में एक-दूसरे को चुनौती देंगे.

इसे भी पढ़ें- सामने आई मिनी IPL में नीलामी की तारीख, 300 से ज्यादा खिलाड़ी होंगे शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़