KKR vs SRH: हैदराबाद के हाथ से मैच फिसला तो भड़के कप्तान, इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

KKR vs SRH: अपने बल्लेबाजों के गैर जिम्मेदाराना प्रदर्शन के दम पर आईपीएल में अहम मुकाबला केकेआर के हाथों पांच रन से गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने कहा कि इस हार को पचाना मुश्किल होगा. केकेआर के नौ विकेट पर 171 रन के जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 166 रन ही बना सके.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2023, 05:54 AM IST
  • ‘दबाव के क्षण में चूक कर गए हम’
  • केकेआर की प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा
KKR vs SRH: हैदराबाद के हाथ से मैच फिसला तो भड़के कप्तान, इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

नई दिल्लीः KKR vs SRH: अपने बल्लेबाजों के गैर जिम्मेदाराना प्रदर्शन के दम पर आईपीएल में अहम मुकाबला केकेआर के हाथों पांच रन से गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने कहा कि इस हार को पचाना मुश्किल होगा. केकेआर के नौ विकेट पर 171 रन के जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 166 रन ही बना सके.

‘दबाव के क्षण में चूक कर गए हम’
मार्करम ने मैच के बाद कहा, ‘हमने मैच में अधिकांश समय अच्छा क्रिकेट खेला, लेकिन दबाव के क्षणों में चूक कर गए. इस हार को पचाना मुश्किल होगा. क्लासेन ने शानदार बल्लेबाजी की और मुझ पर से दबाव हटाया, लेकिन उस साझेदारी को हमें थोड़ा और आगे बढ़ाना चाहिए था.’ 

उन्होंने कहा, ‘हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. बल्लेबाजों ने भी कुछ साझेदारियां कीं, लेकिन वे नाकाफी थीं. आक्रामक खेलने के प्रयास में बल्लेबाज गलती करते गए.’

केकेआर की प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा
बता दें कि सनराइजर्स को हराकर केकेआर ने प्लेऑफ की उम्मीदें जीवंत रखी हैं. हैदराबाद ने अपने बल्लेबाजों के गैर जिम्मेदाराना प्रदर्शन के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल के अहम मुकाबले में जीत तोहफे में दे दी. कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान नितिश राणा और रिंकू सिंह के बीच 61 रन की साझेदारी की मदद से विकेटों के पतझड़ के बीच नौ विकेट पर 171 रन बनाए.

केकेआर को मिली सीजन की चौथी जीत
इसके बाद उसके गेंदबाजों ने सनराइजर्स को 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन पर रोक दिया. शार्दुल ठाकुर ने 23 रन देकर और वैभव अरोरा ने 32 रन देकर दो-दो विकेट लिए. वरुण चक्रवर्ती ने शानदार आखिरी ओवर डालकर टीम की जीत तय की. केकेआर की इस सत्र की यह चौथी जीत है और उसके आठ अंक हो गए हैं, जबकि सनराइजर्स के छह ही अंक है और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को इस हार से करारा झटका लगा है.

यह भी पढ़िएः SRH vs KKR: प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद, आखिरी ओवर के रोमांच में जीती कोलकाता

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़