World Cup: न्यूजीलैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

विलियमसन की फिटनेस पर बात करते हुए, मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, "शुरू से ही हमने केन की खेल में वापसी पर दीर्घकालिक दृष्टिकोण रखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2023, 06:09 PM IST
  • विलियमसन अभी पूरी तरह फिट नहीं
  • 5 अक्टूबर को खेला जाना है मैच
World Cup: न्यूजीलैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शुक्रवार को बताया कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि उनके घुटने का पुनर्वास जारी है. विलियमसन शुक्रवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में केवल बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं, जिसका लक्ष्य सोमवार को तिरुवनंतपुरम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे और अंतिम अभ्यास मैच में बल्लेबाजी और आंकलन करना है.

जानिए क्या बोले गैरी स्टीड
विलियमसन की फिटनेस पर बात करते हुए, मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, "शुरू से ही हमने केन की खेल में वापसी पर दीर्घकालिक दृष्टिकोण रखा है. उनकी रिकवरी अच्छी हो रही है. कोच ने आगे कहा, "हम केन के पुनर्वास के लिए दिन-ब-दिन दृष्टिकोण अपनाना जारी रखेंगे और निश्चित रूप से तैयार होने से पहले लौटने के लिए उस पर कोई दबाव नहीं डालेंगे."

आईपीएल में हुए थे इंजर्ड
विलियमसन ने आईपीएल 2023 के उद्घाटन मैच के दौरान एसीएल टूटने के कारण छह महीने के ब्रेक के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की. अनुपस्थिति की इस अवधि के दौरान उनकी सर्जरी हुई. इंग्लैंड में राष्ट्रीय टीम के साथ प्रशिक्षण के दौरान उन्होंने अपना पुनर्वास जारी रखा.

विलियमसन की अनुपस्थिति के दौरान, टॉम लाथम5 अक्टूबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड के लिए कप्तान की भूमिका निभाएंगे. लाथम दो अभ्यास मैचों में भी टीम की कमान संभालेंगे. विलियमसन का मुख्य ध्यान 9 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ होने वाले न्यूजीलैंड के दूसरे विश्व कप मैच के लिए फिटनेस हासिल करने पर होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़