IPL: बुमराह को किस बात का सता रहा डर? पूर्व दिग्गज ने किया हैरान करने वाला खुलासा

विश्व कप में उसके प्रदर्शन को नहीं भुलाया जा सकता. यहां तक कि पिछले साल इंग्लैंड में उसने पांचवें टेस्ट मैच में कार्यवाहक कप्तान की भूमिका निभाई थी. ’’ उन्होंने कहा,‘‘हो सकता है कि वह पछता रहा हो.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2023, 09:38 PM IST
  • जसप्रीत बुमराह ने लिखी सोशल मीडिया पोस्ट
  • मुंबई इंडियंस में हार्दिक की हुई वापसी
IPL: बुमराह को किस बात का सता रहा डर? पूर्व दिग्गज ने किया हैरान करने वाला खुलासा

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व भारतीय क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत का मानना है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी से जसप्रीत बुमराह आहत हो सकते हैं क्योंकि इस तेज गेंदबाज को उम्मीद रही होगी कि एक दिन उन्हें टीम की कमान सौंपी जाएगी. हार्दिक ने गुजरात टाइटंस के साथ दो सत्र बिताने के बाद मुंबई की टीम में वापसी की है. 

बुमराह ने लिखा था सोशल मीडिया पोस्ट
उन्होंने 2015 में मुंबई की तरफ से ही अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी. मुंबई इंडियंस के पिछले सप्ताह हार्दिक को लेने के बाद बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा था,‘‘मौन कभी-कभी सबसे अच्छा जवाब होता है.’’ श्रीकांत ने उनकी इस पोस्ट को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,‘‘वह इस समय विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है फिर चाहे वह टेस्ट हो या सीमित ओवरों की क्रिकेट. 

वर्ल्ड कप में किया था कमाल प्रदर्शन
विश्व कप में उसके प्रदर्शन को नहीं भुलाया जा सकता. यहां तक कि पिछले साल इंग्लैंड में उसने पांचवें टेस्ट मैच में कार्यवाहक कप्तान की भूमिका निभाई थी. ’’ उन्होंने कहा,‘‘हो सकता है कि वह पछता रहा हो. यह उसका अहं भाव भी हो सकता है या फिर वह इस बात से आहत हुआ हो कि वह मुंबई इंडियंस में बना रहा और उसने टीम के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया लेकिन टीम अब उसको वापस लेकर आ रही है जो टीम को छोड़कर चला गया था और इसका जश्न मना रही है.

उधर,  भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के शीर्ष अधिकारी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए गुरुवार को तीनों प्रारूप की टीम की घोषणा करने से पहले रोहित शर्मा को टी20 टीम की कमान संभालने के लिए भी मनाने की कोशिश करेगा. पिछले साल टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में हारने के बाद रोहित ने इस प्रारूप की कप्तानी छोड़ दी थी. 

बीसीसीआई के सचिव और चयन समिति के समन्वयक जय शाह समिति के अध्यक्ष अजीत आगरकर से राष्ट्रीय राजधानी में मुलाकात करेंगे जिसमें तीनों प्रारूप की टीम के अलावा अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए खाका तैयार करने पर भी चर्चा होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़